बॉलीवुड अभिनेत्री इन दिनों अपनी ऑटोबायॉग्रफी ‘सच कहूं तो’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं > नीना गुप्ता ने अपनी इस किताब में अपने से जुड़े कई अनसुने खुलासे किए हैं । इस किताब में ऐसी कई बातों से पर्दा हटा है जो इससे पहले कोई नहीं जानता था । इन्हीं खुलासों में से एक खुलासा नीना गुप्ता ने अपनी किताब में किया है कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो सतीश कौशिक ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था । इसके पीछे उन्होंने इंट्रेस्टिंग वजह भी बताई ।

प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक, मसाबा गुप्ता को बनाना चाहते थे अपनी बेटी

सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को दिया था शादी का ऑफ़र

जैसा कि सभी जानते हैं कि नीना और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के बीच लॉन्ग रिलेशनशिप था लेकिन किसी वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई । लेकिन नीना और विवियन रिचर्ड्स की एक बेटी है मसाबा गुप्ता, जो एक फ़ेमस फ़ैशन डिजाइनर है । नीना ने अपनी किताब ‘सच कहूं तो’ में खुलासा किया है कि जब वह क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म देने वाली थीं उससे पहले सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था ।

सतीश कौशिक ने नीना के प्रेगनेंट होने के बावजूद उनसे शादी की इच्छा जताई थी । नीना ने बताया कि सतीश ने तब कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि यह सतीश कौशिक का बच्चा है । हालांकि नीना ने सतीश के ऑफर को ठुकरा दिया था ।

नीना ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी में यह भी बताया है कि बिन ब्याही मां बनने का नतीजा यह हुआ कि उन्हें निगेटिव रोल्स ऑफर होने लगे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो नीना और सतीश कौशिक ने फिल्म जाने भी दो यारों और मंडी में साथ काम किया था ।