साल 2022 कई बड़े स्टार्स और उनकी बड़ी फ़िल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ । उसी में से एक हैं आमिर खान और उनकी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा, जो दर्शकों की उम्मीदों पर ज़रा भी खरी नहीं उतरी और फ़िल्म रिलीज़ के पहले ही दिन दर्शकों ने इसे रिजेक्ट कर दिया । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में दिग्गज ट्रेड एक्सपर्ट और फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया की क्यों आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई । तरण आदर्श ने कहा, “मुझे वास्तव में लगता है कि लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा तय किया गया चार सप्ताह का अंतराल गलत था, पूरी तरह से गलत ! दर्शक फिल्म देखने थिएटर क्यों जाएंगे जबकि उन्हें पता है कि फिल्म एक महीने बाद ओटीटी पर आने वाली है और वे इसे वहां देख सकते हैं ।

Laal-Singh-Feature

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी 

एक फिल्म को थिएटर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक पर्याप्त अंतराल के बारे में बात करते हुए, तरण ने कहा, “मुझे लगता है कि आठ सप्ताह का अंतर महत्वपूर्ण है । यदि आप आठ सप्ताह से अधिक समय दे सकते हैं तो वह और भी अच्छा है । मैं दो फिल्मों का उदाहरण देना चाहूंगा जो काफी अंतराल के बाद ओटीटी पर आईं लेकिन फिर भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही थीं; पहली पुष्पा है और दूसरी हाल ही में रिलीज़ हुई कांतारा है, जो अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।

लाल सिंह चड्ढा जैसी फ़्लॉप फ़िल्म देने वाले आमिर खान पर तरण ने कहा, “लाल सिंह चड्ढा पहले सप्ताह में ही रिजेक्ट हो गई थी । उसी समय, लोगों ने न केवल फिल्म को खारिज कर दिया, बल्कि फिल्म में आमिर खान के प्रदर्शन को भी पसंद नहीं किया क्योंकि उन्हें लगा कि वह खुद को रिपीट कर रहे हैं । इसलिए, मुझे लगता है कि अगर आप फिल्म को आठ हफ्ते या तीन महीने बाद ओटीटी पर डालते हैं, तो भी यह काम नहीं कर सकती है । लाल सिंह चड्ढा ने आमिर खान की विश्वसनीयता पर चोट की है क्योंकि यह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद दूसरी बड़ी फ्लॉप फिल्म है।