अपनी मधुर आवाज़ से लोगों को दीवाना बना देने वाले सिंगर सोनू निगम ने न केवल अपनी गायिकी से एक क्रांति लाई बल्कि म्यूज़िक इंडस्ट्री में कॉपीराइट एक्ट को लेकर अपनी आवाज़ उठाकर भी नई क्रांति लाई । बेबाक़ी से अपनी बात कहने वाले सोनू निगम ने इसका खुलासा बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में किया । सोनू निगम ने बताया कि, कॉपीराइट एक्ट और म्यूज़िक कंपनी वि सिंगर्स के बीच दोस्ती बढ़ाने के लिए उन्होंने कुछ लोगों की नफ़रत को भी झेला ।

EXCLUSIVE: कॉपीराइट एक्ट को लेकर सोनू निगम ने झेली म्यूज़िक कंपनी की नफ़रत और अपने सिंगिंग करियर को लगाया दांव पर ; कहा- “मैंने बहुत पंगे ले रखे थे, लेकिन मैंने सही करने की ठान ली थी”

सोनू निगम ने उठाई थी कॉपीराइट एक्ट को लेकर आवाज़

बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू में जब सोनू से पूछा गया कि, क्या उन्हें कभी इस बात की चिंता हुई थी कि नए जमाने के गायक उन पर हावी हो जाएंगे ? इस पर सोनू ने कहा, “ये तो होना भी था । मैंने पंगे बहुत ले रखे थे । कॉपीराइट को लेकर जो मैं खुले सांड की तरह लड़ रहा था इसलिए म्यूज़िक कंपनी मुझसे नफ़रत करती थी ।

सोनू ने आगे कहा, “मेरे साथ ये होना भी था और मैं इसके लिए तैयार था पहले से ही । मुझे पता था कि यदि में म्यूज़िक कंपनी के ख़िलाफ़ खड़ा होऊँगा तो ये मेरे गाने किसी और से डब कराएँगे । मुझे गाने नहीं देंगे । मुझे बैन भी कर सकते हैं । लेकिन मैंने ठान लिया था कि मैं इंडस्ट्री में कुछ चीजें सही करके जाऊँगा । और अब फ़ाइनली मेरा जो काम था वो पूरा हो गया है । अब जाकर कॉपीराइट एक्ट पास हो गया है । फ़ाइनली सिंगर्स और म्यूज़िक कंपनी में दोस्ती हो गई है फिर से और अब सभी प्यार से रह रहे हैं ।