शाहरुख खान स्टारर पठान के बाद अब सभी की निगाहें सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के ऊपर टिक गई हैं । लोग इस फ़िल्म के थिएटर में रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । ये देखते हुए फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस सम्भावनाएं और ज्यादा बढ़ गई हैं । वहीं दिग्गज ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि किसी का भाई किसी की जान का अच्छा प्रदर्शन करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि पठान को छोड़कर हिंदी सिनेमा के लिए अब तक का साल अच्छा नहीं रहा है ।

EXCLUSIVE: टाइगर 3 से होगा सलमान खान का सही मायने में कमबैक ; तरण आदर्श ने कहा- “पठान से होगी टाइगर 3 की तुलना”

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तरण आदर्श ने कहा की हमें उम्मीद है की सलमान की किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी । तरण ने कहा, “हमें एक हिट की सख्त जरूरत है । यह 2023 की दूसरी तिमाही की पहली बड़ी जीत होगी । शाहरुख खान ने पठान में उन नंबरों को डिलीवर किया है। मुझे उम्मीद है कि सलमान भी उतना कलेक्शन करने में कामयाब हो । लेकिन मुझे लगता है कि टाइगर 3 से सलमान सही मायने में अपना बहुत बड़ा कमबैक करेंगे । यकीनन बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के मामले में टाइगर 3 की तुलना पठान से की जाएगी ।

इसके बाद सलमान को सलाह देते हुए उन्होंने आगे कहा, “सलमान को अलग-अलग शैली की फ़िल्में करनी चाहिए । मुझे लगता है बजरंगी भाईजान में उनकी सबसे बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस थी । सुल्तान भी उन्हीं में से एक थी । लेकिन यहाँ एक और चीज़ मैं कहना चाहूँगा कि उन्हें अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करना चाहिए । मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हर एक्टर को अपने आप में कुछ बदलाव करने की ज़रूरत है ।