भूमि पेडनेकर और शहनाज़ गिल समेत नए संसद भवन पहुंची थैंक्यू फॉर कमिंग की टीम ; महिला आरक्षण बिल पर भूमि ने कहा- “लीडरशिप में महिलाएं होंगी तभी हम बदलाव ला पाएंगे, हमारा कल बहुत ही पॉजिटिव होगा”

Sep 20, 2023 - 19:43 hrs IST

तमाम ऐतिहासिक पलों का गवाह रहा पुराना संसद भवन अब इतिहास बन गया है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी संसद सदस्यों के साथ पुरानी संसद से नए संसद भवन की शुरुआत कर चुके हैं । 19 सितंबर 2023 को यानी गणेश चतुर्थी के दिन नए संसद भवन का श्रीगणेश हो गया । ढाई वर्ष में तैयार हुए नए संसद भवन में सबसे पहले लोकसभा की कार्यवाही शुरू हुई । नए संसद भवन को देखने का क्रेज़ बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी देखा जा सकता है । जहां कल नए संसद भवन के श्रीगणेश में कंगना रनौत और ईशा गुप्ता ने नए संसद भवन का दौरा किया वहीं आज बुधवार को थैंक्यू फॉर कमिंग की स्टारकास्ट भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, शिबानी बेदी और डौली सिंह भी नए संसद भवन पहुँची ।

भूमि पेडनेकर ने महिला आरक्षण बिल पर बात की

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने चारों एक्ट्रेसेस  भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह और शिबानी बेदी को नई संसद का दौरा कराया । हालाँकि इस दौरान कुशा कपिला मौजूद नहीं थी । इस मौके पर चारों एक्ट्रेस ट्रेडिशनल वियर में नजर आईं । बता दें कि भूमि, डॉली, शिबानी और शहनाज़ गिल की आगामी फ़िल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में भूमि ने काफ़ी बोल्ड किरदार निभाया है ।

नए संसद भवन का दौरा करने के दौरान भूमि पेडनेकर ने महिला आरक्षण बिल पर भी बात की और इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हुए कहा- “मैं सभी माताओं और बहनों की ओर से आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रमोदी जी को हृदय से धन्यवाद देती हूं । मुझे भारतीय आधुनिक महिला होने पर बहुत गर्व है । कितने ऐतिहासिक पल पर हम यहाँ हैं जब महिला आरक्षण बिल की चर्चा हो रही है । नए संसद भवन में सबसे पहले महिला आरक्षण बिल पर चर्चा हो रही है जिसके हम गवाह बने । यदि लीडरशिप में महिला होंगी तभी हम बदलाव ला पाएँगे । उम्मीद है कि बदलाव हो चुका है और हमारा कल बहुत ही पॉजिटिव होगा ।”

फ़िल्म की बात करें तो, भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी अभिनीत, थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है । फिल्म का प्रीमियर 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में भी हो चुका है ।

Related Articles

Recent Articles