विद्युत जामवाल की एक्शन पैक्ड फ़िल्म क्रैक में बिजय आनंद ने 40 हजार फिट की ऊंचाई से किए हाई-ऑक्टेन एक्शन स्टंट

Jan 30, 2024 - 12:31 hrs IST

फिटनेस के प्रति अपने समर्पण के लिए प्रसिद्ध, बिजय आनंद ने विद्युत जामवाल अभिनीत उनकी आनेवाली फिल्म क्रैक के लिए एक हाई-ऑक्टेन एक्शन स्टंट की शूटिंग के दौरान के अपने चुनौतीपूर्ण अनुभव के बारे में जानकारी साझा की। अपनी मजबूत फिटनेस क्षमता के बावजूद, आनंद को शूटिंग के दौरान काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

विद्युत जामवाल की फ़िल्म क्रैक

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में, जो अपने लुभावने दृश्यों के लिए जानी जाती है, बिजय आनंद को सनसनीखेज स्टंट करने थे जो जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। पोलैंड में अपनी शूटिंग के पहले दिन को याद करते हुए, आनंद ने खुलासा किया, “मेरा पहला शॉट एक गर्म हवा के गुब्बारे में हवा में 40,000 फीट ऊपर था, और मुझे सचमुच हार्नेस की मदद से इससे बाहर लटकना था। यह निस्संदेह मेरे जीवन के सबसे डरावने क्षणों में से एक था।”

स्टंट की तीव्रता का वर्णन करते हुए, आनंद ने खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो के साथ समानताएं पेश कीं, जिसमें इतनी ज्यादा ऊंचाई पर हवा में लटकते समय हार्नेस पर भरोसा रखने की मानसिक चुनौती के बारे में भी उन्होंने बात की। उन्होंने स्वीकार किया की, “इतनी ऊंचाई पर सिर्फ एक रस्सी के सहारे बीच हवा में लटकना मेरे लिए बेहद डरावना था ।”

शुरुआती डर के बावजूद, आनंद ने 23 फरवरी को इस फिल्म की रिलीज के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए स्टंट निर्देशक और फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ किए गए असाधारण काम की प्रशंसा की। उन्होंने आगे कहा की, “विद्युत ने भी पूरी तरह से शानदार काम किया है, और उन्होंने जो किया है, वह मुझे पसंद है। मुझे नहीं लगता कि अतीत में कोई भी भारतीय फिल्मों में ऐसा करने में कामयाब रहा है। मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं, और मैं वास्तव में इसके बड़े पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता।”

Related Articles

Recent Articles