विजय देवरकोंडा ने करण जौहर से मांगा आलिया भट्ट का फ़ोन नंबर

Oct 11, 2019 - 16:35 hrs IST

ब्लॉकबस्ट तेलगू फ़िल्म अर्जुन रेड्डी से सुपरहिट हुए तेलगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपने बेमिसाल अभिनय से न केवल साउथ में बल्कि हिंदी बेल्ट में भी अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग में इजाफ़ा किया है । विजय देवरकोंडा को हिंदी भाषी भी काफ़ी पसंद करते हैं और इसलिए उनके फ़ैंस चाहते हैं कि वे जल्द ही कोई हिंदी फ़िल्म भी साइन करे । हाल ही में विजय देवरकोंडा प्रतिष्ठित मैगजीन वोग इंडिया के अक्टूबर अंक के कवर पेज पर कई साउथ एक्टर्स के साथ नजर आए ।

विजय देवरकोंडा को पसंद आई आलिया भट्ट की गली बॉय

बता दें कि इस मैगजीन के कवर पेज पर देवरकोंडा के अलावा महेश बाबू, दुलकएर सलमान और नयनतारा भी नजर आए । मैगजीन के लिए दिए इंटरव्यू में जब विजय से पूछा गया कि कौनसी फ़िल्म ने उन्हें सबसे ज्याद इंप्रेस किया इसके जवाब में उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत गली बॉय का नाम लिया । इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने करण जौहर से आलिया भट्ट का नंबर भी मांगा था ताकि वो उन्हें गली बॉय के लिए बधाई संदेश भेज सके । विजय ने कहा कि, ''मैंने करण को टेक्सट मैसेज कर आलिया का नंबर मांगा ताकि मैं उन्हें बधाई दे सकू । मैं इस फ़िल्म को देखने के बाद सो नहीं सका ।''

यह भी पढ़ें : तो क्या, करण जौहर कर रहे हैं विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी ?

वर्क फ़्रंट की बात करें तो विजय जल्द ही अगली फ़िल्म वर्ल्ड फ़ेमस लवर में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में भी विजय एक भावुक प्रेमी की भूमिका निभाएंगे । इसके अलावा वह इस फ़िल्म में 8 साल के बच्चे के पिता के रूप में नजर आएंगे । वह इस फ़िल्म में चार महिला किरदारों के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे- राशी खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन टेरेसा, इसाबेल लीते । क्रांति माधव के निर्देशन में बन रही वर्ल्ड फ़ेमस लवर को केए वल्लभ द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । फ़िल्म की रिलीज डेट जल्द ही अनाउसं की जाएगी ।

Related Articles

Recent Articles