कंगना रनौत का अपनी आगामी फ़िल्म जजमेंटल है क्या, के प्रमोशनल सॉंग लॉंच के दौरान पत्रकार जस्टिन राव के झगड़ा अब कानूनी रूप ले चुका है । एक तरफ़ जहां एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने फ़िल्म की निर्माता एकता कपूर को लेटर लिखकर कंगना से इस मुद्दे पर माफ़ी की मांग की अन्यथा पूरा मीडिया जगत जजमेंटल है क्या, का बहिष्कार करेगा । इसके बाद एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी प्रोडक्शसं के माध्यम से लिखित में माफ़ी मांग ली थी लेकिन कंगना ने माफ़ी नहीं मांगी । इसके विपरीत कंगना ने मीडिया जगत पर निशाना साधते हुए मीडिया को 'देशद्रोही और बिकाऊ' कहा ।

कंगना रनौत के वकील ने पत्रकार को भेजा लीगल नोटिस, वहीं रंगोली ने मीडिया को कहा-'क्रिमिनल'

कंगना रनौत को परेशान किया जा रहा है

और अब इस बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि, कंगना के वकील ने पत्रकार के खिलाफ अपने वकील के जरिए मानहानि का लीगल नोटिस जारी किया है । नोटिस में कहा गया है कि कुछ पत्रकार जर्नलिस्टिक नॉर्मस का उल्लंघन कर रहे हैं, क्रिमिनल एक्टीविटी कर रहे हैं । कंगना के वकील ने आरोप लगाया कि ये पत्रकार उनकी क्लाइंट की खुलेआम मानहानि कर रहे हैं और उन्हें परेशान कर रहे हैं ।

इतना ही नहीं नोटिस में ये भी कहा गया है दुर्भाग्य से ऐसे पत्रकार अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का इस्तेमाल लोगों की छवि खराब करने के लिए कर रहे हैं । इतना ही नहीं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया को अनरजिस्टर बताते हुए नोटिस में उस पर भी सवाल उठाए गए हैं । नोटिस के मुताबिक, कुछ जर्नलिस्ट जो गलत चीजें फैला रहे हैं और क्रिमिनल एक्ट में शामिल हो रहे हैं उनका साथ न दिया जाए ।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने मानहानि के नोटिस को ट्वीट कर लिखा, "सर ये दुकान को बंद करवाएंगे और इनको जेल भी भिजवाएंगे क्रिमिनल कहीं के । इनकी हिम्मत कैसे हुई कंगना को डराने, धमकाने और बदनाम करने की ।"

आपको बता दें कि, एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नाम की संस्था ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एकता कपूर को लेटर लिखा, जिसमें फिल्म के इवेंट पर हुई घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी फ़्री की सलाह-'बॉलीवुड में रहना है तो मीडिया से 'पंगा' कभी मत लो'

लेटर में संघ की ओर से लिखा गया, "7 जुलाई 2019 को आपकी टीम ने प्रेस के सदस्यों आमंत्रण भेजा था कि अंधेरी में सॉन्ग लॉन्च पर वो आपके और फिल्म की कास्ट के साथ शामिल हों । गाने की लॉन्चिंग के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान श्री राजकुमार राव के साथ स्टेज पर मौजूद मिस कंगना ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) के हमारे साथी पत्रकार श्री जस्टिन राव पर उनका सवाल पूरा होने से पहले ही अचानक भड़कना शुरू कर दिया । यह व्यवहार अनावश्यक था ।"