युवा निर्माता जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के साथ फ्रेश टैलेंट को आगे बढ़ने का मौका देते हैं । जहां इस साल की शुरुआत में, पूजा एंटरटेनमेंट ने अलाया एफ को लॉन्च किया था और अब जैकी भगनानी अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत कृति सैनॉन की बहन नूपुर सेनन को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने की तैयारी में है । नूपुर सैनॉन पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फ़िलहाल सॉन्ग में नजर आईं थी ।

कृति सैनॉन की बहन नूपुर सैनॉन को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे जैकी भगनानी

नूपुर सैनॉन ने अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी शुरू की

नुपुर पूजा एंटरटेनमेंट के साथ अपने करियर की शुरूआत करने के लिए उत्साहित है । फ़िल्मों में अपनी शुरूआत करने के लिए नुपुर ने वर्कशॉप्स भी ज्वाइन की हुई है । इन दिनों वह अक्सर प्रोडक्शन हाउस के ऑफ़िस में नजर आती हैं ।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, नूपुर ने अपने संगीत वीडियो में अपार क्षमता दिखाई । बड़ी स्क्रीन उपस्थिति के अलावा, उनमें फ़्रेशनेस है, जिसने न केवल दर्शकों को बल्कि जैकी भगनानी को भी प्रभावित किया । जैकी, दीपशिखा के बीच निर्णय के साथ,और पूजा एंटरटेनमेंट की टीम, प्रोडक्शन हाउस ने नुपुर को अपने बैनर तहत लॉन्च करने का फैसला किया है । वह जल्द ही एक इन-हाउस प्रोडक्शन में काम करेंगी, जिसके विवरण को अभी अंतिम रूप दिया जाना है । फिलहाल नूपुर तैयारियों में जुटी है और डेब्यू के लिए तैयार हो रही है ।”