तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी काबिलियत साबित करने के बाद पूजा हेगड़े ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत ॠतिक रोशन के साथ फ़िल्म मोहेंजोदारो के साथ की थी । इसके बाद से पूजा हेगड़े लगातार बॉलीवुड फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद बनती जा रही हैं । एक के बाद एक कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ फ़िल्म करने वालीं पूजा जल्द ही रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी निर्देशित फ़िल्म सर्कस में लीड रोल में नजर आएंगी । सर्कस एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जिसमें रणवीर पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे । रणवीर के डबल रोल के साथ शूटिंग करना पूजा के लिए काफ़ी मुश्किल रहा और इसके बारें में पूजा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खुलकर बात की ।

2df5e02c-3cfd-4a6c-a087-d470f4c0b880

पूजा हेगड़े की सर्कस

सर्कस के शूटिंग एक्सपीरियंस पर पूजा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सभी ने काफ़ी मस्ती की । साथ ही पूजा ने शूटिंग सेट पर अपने सबसे बिजी डे के बारें में भी बात की । उन्होंने बताया, “मुझे लगता है कि फिल्म का आखिरी गाना मेरे लिए काफ़ी लंबा शॉट था । और यह सब एक शॉट में होता है और यह इस तरह होगा- हम इंतजार कर रहे होंगे, बस जब कैमरा हमारी तरफ घूमे तो हमें एक्शन करना होगा । और अगर एक व्यक्ति गड़बड़ करता है, तो हमें सब कुछ फिर से शुरू करना होगा । यह उनके [रणवीर सिंह] के लिए थका देने वाला था, खासकर इसलिए क्योंकि वह डबल रोल में थे ।

सर्कस में रणवीर,पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जैकलीन फ़र्नाडिज के अलावा सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा जैसे किरदार नज़र आएंगे । गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सर्कस को रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है । यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ।