सलमान खान से दोस्ती की खातिर शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ़ को लेकर किया ये एडजस्टमेंट

Sep 7, 2018 - 12:21 hrs IST

शाहरुख खान एक बार फ़िर सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय का जादू चलाने के लिए तैयार है । फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो में शाहरुख खान पहली बार चुनौतीपूर्ण किरदार, जो कि एक बौने का है, निभाते हुए दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगी । जहां अनुष्का ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है वहीं कैटरीना कैफ़ की जीरो के लिए कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है । और मालूम हो कि कैटरीना कैफ़ इन दिनों सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है । इसलिए वह शाहरुख खान की जीरो को डेट्स नहीं दे पा रही हैं लेकिन शाहरुख ने सलमान से दोस्ती की खातिर कैटरीना कैफ़ की डेट्स में एडजस्ट कर दिया है ।

शाहरुख खान ने भारत की शूटिंग डेट्स के लिए एडजस्ट किया

ऑरिजनली, भारत के लिए सलमान की पहली च्वाइस कैटरीना ही थी । उन्होंने फ़िल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और उनकी बहन अलवीरा, जो सलमान की बहन है, से कैटरीना को लेने के लिए कोशिश में थे । लेकिन फ़िर प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती थी इसलिए अली अब्बास जफ़र ने इस रोल को प्रियंका को दे दिया । लेकिन प्रियंका के छोड़ते ही ये रोल फ़ाइनली कैट की झोली में आ गिरा । अब क्योंकि सलमान और शाहरुख काफ़ी अच्छे दोस्त हैं इसलिए वह कैटरीना की डेट्स को लेकर काफ़ी एडजस्टमेंट कर रहे है और इस समस्या का आसानी से हल भी निकाल लिया है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान के जन्मदिन पर फ़ैंस को उनकी तरफ़ से मिलेगी 'ज़ीरो' की ट्रीट

सलमान और शाहरुख के फ़ैंस इस बात से खुश हो जाएंगे कि उनके चहेते स्टार्स जल्द ही दस का दम के फ़िनाले एपिसोड में नजर आएंगे । इस कथित एपिसोड का प्रोमो पहले ही दर्शकोKं के बीच प्रत्याशा को बढ़ा चुका है ।

Related Articles

Recent Articles