शाहरुख़ खान की बर्थडे पर फ़ैंस को मिलेगी डबल ट्रीट ; 2 नवंबर को यशराज फ़िल्मस पठान के एक्शन पैक्ड टीज़र के साथ फिर से रिलीज़ करेगी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, ये होगी टिकट की क़ीमत  

Oct 29, 2022 - 17:46 hrs IST

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरख खान का का 57वां जन्मदिन, जो की 2 नवंबर को है, नजदीक है ऐसे में उनके फ़ैंस के बीच उत्साह डबल हो चुका है । जन्मदिन के अलावा फ़ैंस को शाहरख खान की कमबैक फ़िल्म पठान का भी बेसब्री से इंतज़ार है । ऐसे में पठान के मेकर्स यशराज फ़िल्मस, भी शाहरख के फ़ैंस को निराश नहीं करने का फ़ैसला किया है । यशराज फ़िल्मस शाहरुख़ के जन्मदिन यानि 2 नवंबर को पठान का टीज़र रिलीज़ करेंगे । पठान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा बॉक्स ऑफ़िस पर शाहरुख़ की फ़िल्म के साथ इतिहास रचने की उम्मीद कारा रहे हैं ।

शाहरुख़ खान की पठान का टीज़र 

इतना ही नहीं, यशराज फ़िल्मस ने शाहरुख़ के जन्मदिन पर फ़ैंस के लिए एक और शानदार सरप्राइज़ प्लान किया है । करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यशराज 2 नवंबर को शाहरुख़ की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे को फिर से थिएटर में रिलीज़ करेंगे । यह हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है । और इसे वाईआरएफ द्वारा निर्मित किया गया है । इसलिए, उन्हें लगा कि यह ' यह स्टार के लिए एक अच्छा शगुन और प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगा ।”

20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमाघर में 27 साल से लगातार चल रही है, सिवाय लॉकडाउन के ।

 टिकट की क़ीमत 100 से 112 रुपये

सूत्र ने आगे कहा, “मराठा मंदिर के अलावा, 2 नवंबर को दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देश भर में कई पीवीआर प्रोपर्टी में दिखाई जाएगी । इसके अलावा फ़िल्म की टिकट की क़ीमत भी नाममात्र की होंगी यानी 100 से 112 रुपये की क़ीमत पर टिकट उपलब्ध होंगे । इसके लिए एडवांस बुकिंग पहले ही ऑनलाइन शुरू हो चुकी है । वर्तमान में, 8 शहरों, मुंबई, दिल्ली एनसीआर, कोलकाता, कानपुर, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे और सूरत में पीवीआर थिएटरों ने बुकिंग शुरू कर दी है । आने वाले दिनों में और शहरों को जोड़ा जाएगा साथ ही, उपरोक्त 8 शहरों में शो बढ़ाने की योजना है ।”

संक्षेप में कहें तो, शाहरुख के जन्मदिन पर फ़ैंस दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की रिलीज़ के साथ पठान के टीज़र का डिजिटल रूप से आनंद ले सकेंगे ।

पठान में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान को आदित्य चोपड़ा की यशराज फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles