नुसरत भरूचा ने पूरी की सोशल कॉमेडी ड्रामा जनहित में जारी की शूटिंग, फ़िल्म में बनीं कंडोम सेल्स गर्ल

Dec 17, 2021 - 14:01 hrs IST

अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने सोशल कॉमेडी फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग आज चंदेरी मध्यप्रदेश में पूरी की । विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित, जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित जनहित में जारी की शूटिंग सितंबर के मध्य में शुरू की गई थी, लेकिन कोविड के कारण एक अप्रत्याशित ब्रेक लेना पड़ा था । नुसरत भरूचा इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगी । जनहित में जारी में नुसरत कंडोम बेचती हुई नजर आएंगी ।

नुसरत भरूचा ने पूरी की जनहित में जारी की शूटिंग

इसके अलावा अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी ने भी चंदेरी जैसे खूबसूरत शहर में इस फिल्म के गाने के साथ  फिल्म की शूटिंग  पूरी की। नुसरत, फिल्म के डायरेक्टर जय और फिल्म से जुड़ी टीम ने अपने सोशल मीडिया पर रैप से जुड़ी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की ।

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, बंटी चंदावरकर द्वारा निर्मित किया गया है । राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म को सह-निर्मित किया है ।

Related Articles

Recent Articles