दुनिया भले ही मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट बोले, लेकिन आमिर खान को अपने आप में लगती है ये कमी

Mar 23, 2018 - 08:10 hrs IST

आमिर खान बेहद उत्कृष्टता के साथ अपने सुपरस्टारडम को बखूबी पारिभाषित करते है । फ़िल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने वाले आमिर खान भारत के साथ-साथ विदेशों में भी खूब वाहवाही लूट रहे है । लेकिन इन सबके बावजूद, मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट को अपने आप में एक कमी लगती है । और इसी कमी के बारें में आमिर खान ने हल ही में एक खुलासा किया है । आमिर खान ने अपने जुनूनी व्यक्तित्व या सनकीपन को अपनी सबसे बड़ी समस्या बताया है ।

आमिर खान को सताती है ये समस्या

आमिर अपने इस जुनूनी व्यक्तित्व या कहें कि सनकीपन से अभी तक जूझ रहे है भले ही उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ और बेहतरीन फ़िल्में दी हो और देने वाले हो । इस बारें में बात करते हुए आमिर ने खुलासा किया कि, "मेरी सबसे बड़ी कमी मेरा जुनूनी व्यक्तित्व है । मुझे जो कुछ भी करना है उसके साथ मुझे जुनूनी होना पड़ता है । मैं अभी भी इससे निपट रहा हूं और इसे दूर करने के लिए मेरा संघर्ष जारी है ।"

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने खुलेआम किरण राव के होठों पर किस कर मनाया अपना बर्थडे

फ़िल्मों की बात करें तो, आमिर पिछली बार फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आए थे और यह फ़िल्म चीन में काफ़ी पसंद की जा रही है । इन दिनों आमिर अपनी आगामी थ्रिलर फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त है । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म को विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । आमिर के अलावा इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles