अंग्रेजी मीडियम : हो गया कन्फ़र्म, इरफ़ान खान के साथ नजर आएंगी करीना कपूर खान

Apr 25, 2019 - 09:10 hrs IST

करीना कपूर खान के पास इन दिनों फ़िल्मों की लंबी लाइन कगी हुई है । जहां एक और वह करण जौहर की दो-दो फ़िल्मों गुड न्यूज और तख्त में नजर आने वाली हैं वहीं अब यह कन्फ़र्म हो चुका है कि करीना कपूर खान अभिनेता इरफ़ान खान की कमबैक फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम में लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी । इरफान खान, जो अपनी कैंसर की बीमारी के बाद अंग्रेजी मीडियम से अपनी वापसी कर रहे हैं, इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे ।

करीना कपूर खान अंग्रेजी मीडियम में इरफ़ान खान के साथ नजर आएंगी

बता दें कि खुद करीना अभिनेता इरफ़ान की बहुत बड़ी फ़ैन है । और अब जबकि वो अंग्रेजी मीडियम में इरफ़ान के अपोजिट नजर आने वाली हैं इसलिए वह इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित है । करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी इस फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए कहा की, वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है । उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि ये उनके लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है । इसी के साथ करीना ने इस बात की भी पुष्टि की उनकी इरफ़ान के साथ कोई रोमांटिक कैमिस्ट्री नहीं दिखाई जाएगी ।

हिंदी मीडियम, स्त्री और लुका छुपी जैसी कंटेंट ड्राइव फ़िल्में देने वाले मेकर्स, जो अब अम्ग्रेजी मीडियम बना रहे है, ने करीना को साइन करने पर मुहर लगाते हुए कहा कि, ''हमारी फ़्रैंचाइजी में करीना चार चांद लगा देंगी । अंग्रेजी मीडियम एक बहुत स्पेशल फ़िल्म है और हम करीना को अपनी फ़िल्म में लेकर बौत खुश है । हम करीना के किरदार के साथ इस फ़्रैंचाइजी को आगे ले जाना चाहते है और करीना इसमें हमारा पूरा-पूरा साथ देंगी ।''

यह भी पढ़ें : अंग्रेजी मीडियम : इरफान खान को देखने के लिए उमड़ा फ़ैंस का सैलाब, इरफ़ान भी दिल खोलकर मिले अपने फ़ैंस से

करीना के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ करण जौहर की आगामी फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके अलावा वह धर्मा प्रोडक्शसं की एक और ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में करीना के अलावा अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट< जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles