जब सलमान खान ने बॉबी देओल की वैलेंटाइन स्पेशल लाइव चैट को कर दिया खराब…

Feb 15, 2018 - 08:24 hrs IST

कल ही, वैलेंटाइन डे के मौके पर तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने करीबी जन और फ़ैंस को कई प्यार भरे मैसेज भेजे । और इस दौरान बॉबी देओल ने भि अपने फ़ैंस को इस खास मौके पर विश करने का फ़ैसला किया । इसलिए उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के सेट पर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपने फ़ैंस से लाइव चैट की । लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि फ़ैंस को मजा आ गया । बॉबी देओल की लाइव चैट के दौरान सलमान खान का आना और आकर अनजाने में वीडियो खराब करना, फ़ैंस को भा गया । हालांकि अपनी इस करतूत से बाद में सलमान खान को काफ़ी अफ़सोस भी हुआ ।

बॉबी देओल ने खेला सलमान खान के साथ प्रेंक

दरअसल हुआ यूं था कि, जब बॉबी देओल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से लाइव चैट करते हुए अपने फ़ैंस को वैलेंटाइन विश कर रहे थे तो उन्हें कंपनी देने के लिए रेस 3 के निर्देश्क रेमो डिसूजा भी आ गए । और उसके कुछ देर बाद सलमान खान भी उस लाइव चैट में शामिल हो गए । सलमान को लगा कि बॉबी अपनी पत्नी तान्या को वैलेंटाइन विश कर रहे हैं तो उन्होंने भी विश कर दिया ।

सलमान बड़ी ही मासूमियत के साथ तान्या समझकर वैलेंटाइन विश करने लगे ये देखकर बॉबी ने थोड़ा मजा लेने का फ़ैसला किया और उन्होंने सलमान को नहीं रोका ।

लेकिन फ़िर बाद में रेमो डिसूजा ने इस बात का खुलासा किया कि दर असल बॉबी अपने फ़ैंस के साथ लाइव चैट कर रहे हैं न कि तान्या के साथ । और ये सुनने के बाद सलमान का हाल देखने लायक था । सलमान की इस हरकत पर सलमान सहित सभी लोग जो वहां मौजूद थे, जोर से हंस पड़े । हालांकि इसके बाद सलमान ने सभी बॉबी और रेमो के फ़ैंस को वैलेंटाइन विश किया ।

यह भी पढ़ें : बॉबी देओल, डेजी शाह के साथ सलमान खान रेस 3 की शूटिंग के लिए अब इस शहर पहुंचे

गौरतलब है कि रेस 3 में इस बार पूरी नई स्टारकास्ट देखने को मिलेगी । सलमान खान, जैकलिन फ़र्नांडीज, बॉबी देओल, अनिल कपूर और डेजी शाह इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । रमेश तौरानी द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित की जा रही है । यह फ़िल्म इसी साल जून में ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles