विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ लीक ; अनुष्का शर्मा ने ग़ुस्सा ज़ाहिर कर उठाए प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस को लेकर सवाल

Oct 31, 2022 - 14:30 hrs IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों टीम टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजदू है । लेकिन विराट कोहली जिस होटल में ठहरे हुए हैं वहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी हर कोई निंदा कर रहा है । दरअसल जिस होटल में विराट कोहली ठहरे हैं वहाँ के होटल स्टाफ़ ने बिना उनकी कमरे में बिना परमिशन घुसकर उनेक रूम का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया । सोशल मीडिया पर विराट के होटल रूम का वीडियो लीक हो गया जिस पर खुद विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने नाराज़गी जताई है ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने नाराजागी जताई 

विराट ने फ़ैन द्वारा बनाए गए इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कड़े शब्दों में निंदा की और ग़ुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा, “मैं ये बात समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उन्हें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं । और हमेशा अपने फेवरेट खिलाड़ी को सपोर्ट भी करते हैं । लेकिन यहां यह वीडियो डराने वाला है और इसने मुझे मेरी प्राइवेसी को लेकर पैरानॉयड फील कराया है । अगर होटल के रूम में मुझे प्राइवेसी नहीं मिल सकती है, तो मैं कहां और कैसे किसी तरह की पर्सनल स्पेस एक्सपेक्ट कर सकता हूं । मैं इस चीज से ओके नहीं हूं । प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करें और उन्हें एंटरटेनमेंट की चीज समझकर ट्रीट न करें ।”

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली की पोस्ट शेयर करते हुए इस हरकत पर अपना गुस्सा निकाला है । अनुष्का ने प्राइवेसी को लेकर भी सवाल करते हुए लिखा, “कई बार ऐसे इंसीडेंट्स फेस किए हैं, जब फैंस ने किसी तरह का कोई कंपेशन और ग्रेस शो नहीं किया, लेकिन ये चीज सबसे ज्यादा वाहियात है । इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है । और जो लोग ये सोचते हैं कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा तो उन्हें ये पता होना चाहिए कि आप ही प्रॉब्लम की वजह हैं ।”

अनुष्का ने आगे लिखा, “खुद पर थोड़ा सेल्फ कंट्रोल भी होना चाहिए । अगर आपके बेडरूम में ये सब हो रहा है तो लाइन क्या है ?” 

Related Articles

Recent Articles