नुसरत भरुचा स्टारर विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की फिल्म जनहित में जारी 10 जून को थिएटर में होगी रिलीज

Apr 22, 2022 - 19:26 hrs IST

नुसरत भरुचा अभिनित विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की फिल्म जनहित में जारी को रिलीज डेट मिल गई है । जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह एक सोशल कॉमेडी फ़िल्म है जिसे जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है ।

नुसरत भरुचा की जनहित में जारी को मिली रिलीज डेट

इस फिल्म में नुसरत के अलावा अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । निर्माताओं के साथ फिल्म की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो रिलीज करते हुए एक बडे़ ही यूनीक मैसेज के साथ इसका एलान किया, जिसके साथ मैसेज में लिखा था, “अब तक आपने देखी है कई बड़ी-बड़ी फ़िल्में< पर अब बारी है इस वुमनिया की, जो लेकर आ रही है एक बड़ा आइडिया । ये सूचना है, जनहित में जारी !”

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी,  श्रद्धा चंदावरकर  द्वारा निर्मित किया गया है। बंटी राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म को सह-निर्मित किया है।  जनहित में जारी ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ की जायेगी ।

Related Articles

Recent Articles