Mr. Lele: करण जौहर की कॉमेडी थ्रिलर में वरुण धवन निभाएंगे ये किरदार

Jan 17, 2020 - 14:39 hrs IST

जहां एक तरफ़ वरुण धवन अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं वहीं इसी बीच उन्होंने अपनी एक और कॉमेडी थ्रिलर फ़िल्म मिस्टर लेले के फ़र्स्ट लुक से लोगों को रू-ब-रू करवाया । शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही वरुण धवन की फ़िल्म मिस्टर लेले को करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । मिस्टर लेले के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में वरुण एकदम अलग अंदाज में नजर आए ।

मिस्टर लेले के लिए वरुण धवन वर्कशॉप ज्वाइन करेंगे

शर्टलैस होकर अंडरवियर के ऊपर फैनी पैक में वरुण का ये अंदाज सभी को खूब भाया । और जब से वरुण का ये लुक सामने आया है तब से फ़िल्म में उनके किरदार को लेकर जानके की उत्सुकता लोगों के बीच खूब बढ़ गई है । तो हम आपको बता दें कि इस फ़िल्म में वरुण एक मराठी आदमी का किरदार निभाएंगे जिसका सरनेम 'लेले' है, इसलिए फिल्म का टाइटल मिस्टर लेले रखा गया है ।

वरुण अपने रोल में फ़िट बैठने के लिए मराठी एक्सेंट भी जल्द ही सीखेंगे । वरुण जल्द ही फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ वर्कशॉप ज्वाइन करेंगे ताकि सभी अपने किरदार की बारिकियों को समझ सके । इस फ़िल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होगी ।

यह भी पढ़ें : Mr. Lele: करण जौहर की कॉमेडी फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक में डरे-सहमे से दिखे वरुण धवन ने पहनी सिर्फ़ 'अंडरवियर'

बता दें कि निर्देशक शशांक खेतान और वरुण की जोड़ी ने इससे पहले बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब यह जोड़ी मिस्टर लेले के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । कॉमेडी से भरी वरुण की मिस्टर लेले, 1 जनवरी 2021 को रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles