नेशनल अवॉर्ड विनर्स साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी ने वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के साथ अनाउंस की लव स्टोरी ड्रामा- बवाल ; 7 अप्रैल, 2023 को होगी रिलीज

Mar 30, 2022 - 11:15 hrs IST

छिछोरे ( सर्वश्रेष्ठ हिंदी फीचर फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म) की जबरदस्त सफल पारी के बाद, साजिद नाडियाडवाला और फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर अपनी नई फ़िल्म बवाल की घोषणा की है, जो 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी । बावल में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बावल

हालांकि बवाल के बारे में ज्यादा जानकारी निर्माताओं द्वारा गुप्त रखी गई है, लेकिन यह बड़ी घोषणा वरुण और जान्हवी के फैन्स के लिए काफी रोमांचक है और जिसके बाद अब फैन्स इन दो युवा सुपरस्टार्स को एक लव स्टोरी के लिए बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का इंतजार बेसब्री से करने लगे है । ऐसे में कह सकते है कि आप सिर्फ और सिर्फ एंटरटेनमेंट की उम्मीद कर सकते है, इससे कम और कुछ भी नहीं ।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, वरुण धवन और जान्हवी कपूर की खासियत वाली बवाल जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी ।

Related Articles

Recent Articles