जासूसी थ्रिलर फ़िल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर, ये है पूरी डिटेल

Oct 24, 2018 - 08:29 hrs IST

पिछले महीने हमने आपको बताया था कि, शशांक खेतान द्दारा निर्देशित फ़िल्म रणभूमि में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे है । हालांकि इस बाद इस फ़िल्म को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई । लेकिन अब लेटेस्ट खबर ये है कि, वरुण धवन और शशांक खेतान की जोड़ी ने एक अन्य फ़िल्म के लिए भी हाथ मिलाया है और फ़िल्म एक एक जासूसी थ्रिलर फ़िल्म होगी । और इस फ़िल्म में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट को नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर को साइन किया गया है । सुनने में तो ये भी आ रहा है कि, ये फ़िल्म हॉलीवुड की लो्कप्रिय फ़्रैंचाइजी में से एक, बोर्न श्रृंखला से प्रेरित होगी ।

शशांक खेतान की जासूसी थ्रिलर फ़िल्म में वरुण धवन के साथ जाह्नवी भी एक्शन करेंगी

यदि हालिया खबरों की मानें तो, अभी तक वरुण और जाह्नवी की इस जासूसी थ्रिलर फ़िल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें वरुण जासूस का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे । इससे पहले जॉन अब्राहम फ़िल्म रोमियो अकबर वॉल्टर और अर्जुन कपूर इंडियाज मोस्ट वॉंटेंड में रॉ एजेंट का किरदार अदा कर चुके है । जहां उल्लिखित दोनों फिल्में वास्तविक जीवन से प्रेरित हैं, वहीं हमने सुना है कि वरुण की ये जासूसी फ़िल्म भी ऑरिजनल होने की उम्मीद है ।

जाह्नवी को इस फ़िल्म में लाने के बारें में बात करते हुए सूत्रों ने बताया कि, शशांक खेतान इस फ़िल्म में वरुण के अपोजिट किसी फ़्रेश फ़ेस को लेना चाहते थे इसलिए उन्होंने जाह्नवी को चुना । जहां शशांक की पहले की फ़िल्मों में वरुण और आलिया की जोड़ी दिखाई दी थी वहीं शशांक की पिछली रिलीज फ़िल्म धड़क में जाह्नवी ने शानदार प्रदर्शन किया था । इसलिए शशांक को लगता है कि उनकी आगामी जासूसी थ्रिलर फ़िल्म में वरुण और जाह्नवी की जोड़ी एक फ़्रेशनैस लेकर आएगी ।

यह भी पढ़ें : माइनस तीन डिग्री तापमान में कलंक के लिए वरुण धवन हुए शर्टलैस, दिखाए सिक्स पैक एब्स

इसके अलावा कहा जा रहा है कि, अपनी डेब्यू फ़िल्म की तुलना में जाह्नवी इसमें एकदम अलग अवतार में दिखाई देंगी । जहां जाह्नवी ने अपनी पहली फ़िल्म में गर्ल नेक्स्ट डोर की भूमिका निभाई थी वहीं अपनी इस फ़िल्म में वह एक्शन पैक्ड गर्ल की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । हैरत अंगेज एक्शन सीन के लिए जाह्नवी को ट्रेनिंग की जरूरत पड़ेगी । इसके अलावा फ़िल्म के बारें में अन्य जानकारी को गुप्त रखा गया है ।

Related Articles

Recent Articles