शशांक खेतान की फ़िल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर

Nov 27, 2019 - 12:52 hrs IST

हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वाले निर्देशक शशांक खेतान एक बार फ़िर वरुण धवन के साथ काम करने जा रहे हैं अपनी आगामी फ़िल्म में । इस फ़िल्म में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी । बता दें कि कुछ महीनों पहले करण जौहर ने ऑफ़िशियल ऐलान किया था कि वह वरुण के साथ एक फ़िल्म ला रहे हैं रणभूमि, जो कि एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, इसे शशांक डायरेक्ट करने वाले थे । लेकिन वरुण धवन, कियारा और भूमि की ये फ़िल्म रणभूमि नहीं है ।

वरुण धवन के साथ नजर आएंगी कियारा और भूमि

वरुण, कियारा और भूमि की ये फ़िल्म तीन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी । और इस फ़िल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे । फ़िलहाल इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य तक शुरू करने की उम्मीद है ।

वरुण के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 D में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे । वहीं इसके बाद सारा अली खान के साथ उनकी कुली नंबर-1 आएगी । इस फ़िल्म को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : कुली नंबर 1 की 'प्लास्टिक फ़्री सेट' की पहल से खुश हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

वहीं भूमि जल्द ही कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ पति पत्नी और वो में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । जबकि कियारा करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles