उर्वशी रौतेला बनी ब्रह्मांड की सबसे युवा खुबसूरत महिला, अब खिलेगा उनके नाम का फ़ूल

May 28, 2018 - 11:57 hrs IST

उर्वशी रौतेला, जिसे साल 2015 में मिस दिवा के सम्मान से नवाजा गया था, ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फ़िल्म सिंह साहब दी ग्रेट के साथ की थी । उर्वशी रौतेला फ़िल्मों में अपने आइटम नंबर की वजह से खासी जानी जाती है । फ़िल्म हेट स्टोरी 4, में उर्वशी रौतेला का आइटम नंबर 'आशिक बनाया आपने' काफ़ी लोकप्रिय हुआ । और उसके बाद से उर्वशी ने रुकने का नाम नहीं लिया । अब उर्वशी को ब्रह्मांड की सबसे युवा खुबसूरत महिला का अवार्ड मिला है ।

उर्वशी रौतेला को मिला ब्रह्मांड की सुंदरी का खिताब

सबसे ज्यादा सौंदर्य खिताब जीतने वाली बॉलीवुड की अदाकारा उर्वशी को हाल ही में यंगेस्ट मोस्ट ब्यूटीफुल वूमन इन द यूनिवर्स 2018 के खिताब से नवाजा गया है । उर्वशी को ये खिताब अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह के टूरिज्म विभाग ने दिया है । उर्वशी की खूबसूरती को सराहने के बाद अब अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह सरकार एक फ़ूल का नाम भी उर्वशी के नाम पर रखेगी ।

यह भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला का बोल्ड बिकिनी लुक आपके मन को ललचा देगा

उर्वशी ने अभी तक अपनी कोई नई बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उर्वशी काफ़ि लोकप्रिय है । बता दें कि उर्वशी साल 2015 में मिस इंडिया में विजेता बनी थीं । उर्वशी अपकी पर्सनल जिंदगी को कई बार सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आती है ।

Related Articles

Recent Articles