रेस 3 में सलमान खान और बॉबी देओल के बीच चक्कर खा गए हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन

Mar 22, 2018 - 11:42 hrs IST

दबंग स्टार सलमान खान की फ़ैन फ़ोलोइंग केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी काफ़ी जबरदस्त है । इतना ही नहीं हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन, भी लगता है सलमान खान के फ़ैन निकले । तभी तो वो सलमान खान की आगामी थ्रिलर फ़िल्म रेस 3 को प्रमोट कर रहे है । लेकिन ऐसा करते हुए उनसे एक चूक हो गई जिसको लेकर सोशल मीडिया में मजेदार ट्विट्स की बाढ़ आ गई है ।

बॉबी देओल को सलमान खान समझ कर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने दे दी बधाई

अभी कल, सलमान ने रेस 3, के 'महत्वपूर्ण आदमी' बॉबी देओल का पोस्टर शेयर किया । हॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने इसी बॉबी देओल के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सलमान खान को फ़िल्म की बधाई दे दी । बॉबी को सलमान समझ कर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने लिखा, ‘रेस-3 के लिए सबसे बेहतरीन फिल्म एक्टर सलमान खान को मेरी शुभकामनाएं ।’ हॉलीवडु एक्टर की इसी गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं ।

आपको बता दें कि, अभी कुछ दिन पहले सलमान ने एक विडियो क्लिप शेयर करते हुए सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फ़िल्म क्रीड II, का प्रमोशन किया था । इसे प्रमोट करते हुए सलमान ने लिखा था, “While I introduce the #race3 family this week, this is something all of you should know.”

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने मिलवाया रेस 3 के 'महत्वपूर्ण आदमी' से !

सोमवार से सलमान ने अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के फ़ैमिली मेंबर से मिलवाना शुरू किया है । और रेस 3 का हर एक मेंबर काफ़ी अलग अवतार में नजर आ रहा है । यकीनन सभी सदस्यों से मिलकर दर्शकों के मन में फ़िल्म देखने की इच्छा और ज्यादा बढ़ गई है ।

गौरतलब है कि रेस 3, में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलिन फ़र्नांडीज और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles