Tiger 3 trailer: सलमान खान के एक्शन और सिग्नेचर स्टाइल डायलॉग्स, कैटरीना कैफ के टॉवल एक्शन के साथ टाइगर 3 में फ़ैमिली इमोशन

Oct 16, 2023 - 12:48 hrs IST

लंबे इंतज़ार के बाद फ़ाइनली सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है । आदित्य चोपड़ा ने आज टाइगर 3 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है और उम्मीद के मुताबिक़ इसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है । YRF ने ट्रेलर के साथ इस एज ऑफ द सीट एक्शन ड्रामा टाइगर 3 की रिलीज डेट रविवार,12 नवंबर भी अनाउंस कर दी है ।

सलमान खान की टाइगर 3 का ट्रेलर आउट

इस दिवाली जटिल रिलीज़ विंडो ने YRF को एक रणनीतिक और अनूठी रिलीज़ योजना तैयार करने के लिए प्रेरित किया है। 2023 'अधिक मास' का वर्ष है, जिसके कारण त्योहार की तारीखों को लेकर जटिलताएं पैदा हो गई हैं। इस वर्ष, सोमवार, 13 नवंबर को अमावस्या है और गोवर्धन पूजा/गुजराती नव वर्ष 14 नवंबर को है। भाई दूज 15 नवंबर को है, जिससे फिल्म को इस महत्वपूर्ण अवकाश अवधि में विस्तारित प्रदर्शन मिलेगा, जिससे वीकली कलेक्शन में मदद मिलेगी।

खलनायक बने इमरान हाशमी को ट्रेलर में दिखाया गया है लेकिन केवल एक शॉट में । हालाँकि, वह एक झलक 2 मिनट 51 सेकंड लंबे ट्रेलर में उनकी अनुपस्थिति को पूरा करती है ।   

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Recent Articles