TIGER 3 SCOOP: एक बड़े जेल ब्रेक एक्शन सीन के लिए साथ आएंगे सलमान ख़ान और शाहरुख खान ; अप्रैल में 2 हफ़्तों में शूट होगा टाइगर 3 का सबसे बड़ा और ख़ास एक्शन पैक्ड सीक्वंस

Mar 23, 2023 - 16:58 hrs IST

सलमान ख़ान की टाइगर 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है । ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पठान देने के बाद प्रोड्यूसर अबा ए[पना पूरा फ़ोकस टाइगर 3 पर लगा चुके हैं  । फ़िल्म में किसी भी तरह की कोई कमी न रहा जाए इसका मेकर्स ख़ास ध्यान रख रहे हैं । सलमान के एक्शन पैक्ड रोल के अलावा टाइगर 3 का हाईलाइट प्वाइंट है शाहरुख ख़ान का पठान बनकर कैमियो करना । टाइगर 3 में सलमान ख़ान और शाहरुख ख़ान के इस सीक्वंस के लिए मेकर्स ने काफ़ी महीनों से तैयारी की और अबा बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, अब इसे इसकी शूटिंग शुरू करने की पूरी तैयारी की जा चुकी है ।

टाइगर 3 सलमान खान और शाहरुख ख़ान का एक्शन पैक्ड सीक्वंस

क़रीबी सूत्र ने इस बारें में बॉलीवुड हंगामा को बताया, “पठान में जहां सलमान और शाहरुख का कॉमिकल बॉण्ड देखने को मिला था वहीं टाइगर 3 में दोनों काफ़ी इंटेंस नज़र आने वाले हैं । टाइगर 3 की कहानी में एक निश्चित मात्रा में इंटेंसिटी देखने को मिलेगी जो इसके लगभग सभी एक्शन सीक्वंस में भी देखने को मिलेगी । टाइगर 3 में, दो मेगास्टार एक बड़े जेल ब्रेक एक्शन सीन के लिए एक साथ आएँगे, जिसे अप्रैल के महीने में मुंबई के यश राज स्टूडियो में 2 सप्ताह के लिए शूट किया जाएगा ।”

एक्सटेंडेड एक्शन सीन में टाइगर और पठान को कट्टर दुश्मनों से लड़ना है । इस बारें में सूत्र ने बताया, “टाइगर के रूप में सलमान आईएसआई और आईएसआईएस को एक सवारी पर ले गया और इसलिए ऐसा कुछ भी नहीं है जो वह खुद नहीं कर सकता । लेकिन इस बार, वह अपने अब तक के सबसे बड़े मिशन पर समय के खिलाफ दौड़ रहा है और जेल में बंद है ।”

इस सीक्वेंस में विलेन के रूप में इंडियन बॉडी बिल्डिंग लेजेंड, वरिंदर सिंह घुमन नज़र आने वाले हैं । टाइगर के लिए चीजों को तेज करने के लिए पठान की फ़िल्म में एंट्री होती है। सलमान और शाहरुख से जेल में इस सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस में वरिंदर सिंह घुमन और उनके गिरोह से लड़ते हुए नज़र आने वाले हैं ।”

मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही टाइगर 3 में सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ भी लीड रोल में नज़र आएँगी । यह फ़िल्म इसी दिवाली के दौरान हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी ।

Related Articles

Recent Articles