ओवर बजट हुई ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान, बनी यशराज फिल्म की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म

Nov 3, 2017 - 07:37 hrs IST

यशराज फ़िल्म्स की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए खर्चे में कोई कंजूसी नहीं की जा रही है और दिल खोलकर खर्चा किया जा रहा है । यशराज फ़िल्म्स से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि फिल्म के 90 करोड़ रुपये में कम से कम 10 करोड़ रुपये की अतिरिक्त बढ़ोतरी हुई है ।

"कलाकारों को साइन करने या उन स्थानों के लिए बजट के साथ कोई समझौता नहीं किया जा रहा है जहां फिल्म की शूटिंग हो रही है । दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तकनीशियनों को निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने अपनी फ़िल्म के लिए चुना है ।" यशराज फ़िल्म्स से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया ।

इसके अलावा ए-लिस्ट स्टार्स को हर दिन फ़िल्म की कास्ट में जोड़ा जा रहा है । आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ तो पहले से ही इस फ़िल्म का हिस्सा है और अब हमने सुना है कि शाहरुख खान इस फ़िल्म में स्पेशल एपिरीयंस देते हुए नजर आएंगे ।

यशराज के करीबी सूत्र के मुताबिक, "आदित्य चोपड़ा का, निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य को, हिंदी सिनेमा में देखे जाने वाले सबसे शानदार दृश्य प्रभाव वाले हाई-एंड एक्शन एडवेंचर ड्रामा फ़िल्म बनाने का निर्देश है । लोगों को लगता है कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान हॉलीवुड फ़िल्म पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन से प्रेरित है । लेकिन इसमें इससे भी ज्यादा है । आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि बाहुबली के बाद, ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को भारत की ओर से वैश्विक मंच पर एक लग पहचान मिले और शोमैनशिप के हुनर को पहचाना जाए ।”

बाहुबली के बाद, आदित्य चोपड़ा चाहता है कि हिंदुस्तान के ठग को वैश्विक मंच पर भारत से शोभायमान के अगले स्तर के रूप में चमकना पड़े।

Related Articles

Recent Articles