बाहुबली 2 देखने के बाद रणवीर सिंह कुछ ऐसा बोले कि…

May 17, 2017 - 08:25 hrs IST

अभी तक इस धरती पर कोई इस बात को समझ नहीं पाया है कि आखिर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने इतनी एनर्जी कहां से प्राप्त की है । यह कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर सिंह की यही एनर्जी और उत्साह उन्हें बाकियों से अलग बनाता है और यही उन्हें कुछ अलग कर गुजरने को प्रेरित करता है फ़िर चाहे वो सड़क पर नाचना हो या पब्लिक के सामने स्कर्ट पहनाना, वह यह सब कुछ बेहद आसानी से कर गुजरते हैं ।

इस बार, जब रणवीर सिंह ने बाहुबली 2 : द कंक्लूजन फ़िल्म देखी, तो वह इस फ़िल्म को देखकर बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने फ़िल्म के प्रति अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर बयां की । जिस किसी ने भी यह फ़िल्म देखी, वह इसकी तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाया ऐसे में रणवीर सिंह कहां रुकने वाले उन्होंने भी अपने विचित्र अंदाज में कुछ अलग करते हुए फ़िल्म की तारीफ़ की । सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, “BAHUBALI! OOOOOOOOMFG!!!!!!!!!!!!!!!”, रणवीर सिंह का ये अंदाज बता रहा है कि वह फ़िल्म के बारें में, जो आए दिन रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड्स बना रही है, क्या महसूस कर रहे हैं । रणवीर सिंह की फ़िल्म के प्रति इस सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद फ़िल्म के निर्देशक एस एस राजमौली ने रणवीर को धन्यवाद देते हुए लिखा, “Thank you so much Ranveer..:)”

फ़िल्मों की बात करें तो, रणबीर सिंह जल्द ही संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक मह्त्वाकांक्षी फ़िल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म इस साल 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles