Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office: शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अपने डिसेंट ओपनिंग कलेक्शन से बढ़ाई फ़र्स्ट वीकेंड की उम्मीदें

Feb 10, 2024 - 16:31 hrs IST

शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अपनी अनूठी कहानी को लेकर शुरुआत से ही चर्चा में रही । फ़ाइनली अब फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । 9 फ़रवरी को रिलीज़ हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक ओपनिंग की । और पॉज़ीटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते फ़िल्म के फ़र्स्ट वीकेंड में कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिल सकता है ।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का ओपनिंग कलेक्शन

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अपनी रिलीज के पहले दिन भारत में ₹7.02 करोड़ की शानदार कमाई की । इसके अलावा शनिवार की सुबह के शो में 60% की उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की । उम्मीद जताई जा रही है कि दर्शकों को थिएटर तक आकर्षित कर रही तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का फ़र्स्ट वीकेंड कलेक्शन प्रभावशाली रहेगा ।

चूंकि यह एक शहरी फिल्म है, इसलिए दर्शक मुख्य रूप से मल्टीप्लेक्स से आएंगे । तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को बॉक्स ऑफिस पर यकीनन इसका फ़ायदा मिलेगा की आने वाले दो हफ़्तों तक कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो रही है ।

Related Articles

Recent Articles