Baaghi 3: बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग

Jun 24, 2019 - 18:48 hrs IST

एक्शन से भरपूर फ़िल्म बागी और बागी 2 की जबरदस्त सफ़लता के बाद मेकर्स ने बागी 3 का ऐलान किया । और अब टाइगर श्रॉफ भी बागी 3 की तैयारियों में जुट गए है । बागी जैसी हिट फ़्रैंचाइजी देने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बार फ़िर बागी 3 में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे । फ़िल्म में उनके एक्शन सीन इतने खतरनाक होंगे कि दर्शक भी हैरान हो उठेंगे । इस बारें में खुद टाइगर श्रॉफ ने खुलासा किया है कि बागी 3 में दर्शकों को पहली दो किश्तों से कहीं ज्यादा एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

टाइगर श्रॉफ बागी 3 के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं

बागी 3 के एक्शन सीन के बारें में बात करते हुए टाइगर ने कहा कि, ''बागी 3 के एक्शन के लिए मैंने तैयारी शुरू कर दी है । फ़िल्म के लिए मैं अलग अलग स्टाइल की फाइटिंग और अलग अलग तरह के हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहा हूं ।''

बागी की प्रत्येक फिल्म में, अभिनेता ने निश्चित रूप से खुद को "बागी" के रूप में साबित किया है, जो आपने तारकीय प्रदर्शन के साथ लगातार दर्शकों का मनोरंजन करते आये है । फ़िल्म इंडस्ट्री में टाइगर सबसे कम उम्र के सुपरस्टार हैं जो हमेशा अपने किक और पंच के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते है, वह फिल्मों में एक सॉफ्ट साइड दिखाने में भी बेहद सक्षम साबित हुए है जहां उनकी हालिया रिलीज़ स्टूडेंट ऑफद ईयर 2 में उनके कॉलेज जाने वाले छात्र के अभिनय ने हर किसी का दिल जीत लिया है ।

आपको बता दें कि बागी 3 में बागी और बागी 2 से कहीं ज्यादा सांस रूका देने वाले एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । इसके लिए टाइगर स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे है । सुनने में आया है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग खाड़ी देशों में ही की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: टाइगर श्रॉफ की ये 'मॉर्निंग जॉगिंग' कोई आम जॉगिंग नहीं है, यकीन न हो तो खुद देख लो !

मेगाबजट के साथ बन रही बागी 3 में विलेन के रूप में रितेश देशमुख को चुना गया है । अहमद खान के निर्देशन में बन रही फ़िल्म बागी 3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles