तापसी पन्नू ने क्रिकेटर मिताली राज बनने के लिए हामी भरी

Jul 3, 2019 - 19:21 hrs IST

तापसी पन्नू, जो हर शैली की फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी है, जल्द ही एक बायोपिक फ़िल्म में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी । सुनने में आ रहा है कि, तापसी पन्नू को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायॉपिक में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है । फ़ि्लहाल इस फ़िल्म के लिए अभी निर्देशक की तलाश जारी है । वीमन टीम इंडिया की प्लेयर और वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में लीड रोल निभाने के लिए तापसी पन्नू को क्रिकेट की कड़ी ट्रेनिंग लेनी होगी ।

तापसी पन्नू के लिए गर्व की बात होगी

सूरमा और मनमर्ज़िया में हॉकी प्लेयर के रूप में नजर आ चुकी तापसी अब फ़िल्मी पर्दे पर क्रिकेट खेलती हुई नजर आएंगी । खबर के अनुसार तापसी से पहले भी इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने फिल्म करने की इच्छा जताई थी । तापसी ने कहा था अगर उन्हें फिल्म ऑफर की जाती है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी ।

इससे पहले तापसी भूमि पेडनेकर के साथ आगामी फ़िल्म सांड की आंख में शूटर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी ।

यह भी पढ़ें : विकी कौशल से शादी करना चाहती हैं तापसी पन्नू, विकी को बताया शादी मटीरियल

गौरतलब है कि, मिताली राज भारत की एक मात्र महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने वनडे इंटरनैशनल क्रिकेट में 6 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें उनके 7 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं। हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली ने 20 साल पूरे किए हैं। मिताली के रोल में तापसी को देखना दिलचस्प होगा।

Related Articles

Recent Articles