सुष्मिता सेन को दो दिन पहले आया था हार्ट अटैक, तुरंत करनी पड़ी एंजियोप्लास्टी ; एक्ट्रेस ने पापा के साथ फ़ोटो पोस्ट कर दी अपनी हेल्थ अपडेट और लिखा, “मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिला जिसकी वजह से मैं अब ठीक हूं”

Mar 2, 2023 - 16:04 hrs IST

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक सुष्मिता सेन ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से हर किसी को चिंता में डाल दिया है । अपनी इस पोस्ट के जरिए सुष्मिता सेन ने बताया कि उन्हें दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था जिसके चलते आनन-फ़ानन में उन्हें एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी । हालांकि अब सुष्मिता सेन की हालत ठीक है ।

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक

सुष्मिता ने अपने पिता के साथ अपनी एक फ़ोटो पोस्ट की और लिखा, “अपने हार्ट को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखे । क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा । ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी जब मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था । एंजियोप्लास्टी भी हुई है साथ ही स्टेंट भी लगी है । मेरे डॉक्टर ने कहा है कि मेरा हार्ट बहुत मजबूत है । जिसने समय पर मदद की और साथ ही सही समय पर जरूरी कदम उठाया उनके तहे दिल से धन्यवाद । ये पोस्ट मेरे फैंस के लिए है। मैं उन्हें खुशखबरी देना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं फिर से नया जीवन जीने के लिए तैयार हूं ।”

सुष्मिता ने आगे लिखा, “बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं धन्यवाद देना चाहूंगी । जिनकी वजह से मुझे टाइम पर ट्रीटमेंट मिल पाया । उनके तुरंत लिए एक्शन की वजह से मैं ठीक हो पाई । अगली पोस्ट में मैं वो भी बताउंगी । ये पोस्ट मैंने सिर्फ अपने चाहने वालों को अपडेट देने के लिए किया है । और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कि अब मैं ठीक हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सुष्मिता एक बार फ़िर अपनी लोकप्रिय वेब सीरिज आर्या के तीसरे सीजन के साथ फ़िर से वापसी कर रही है ।

Related Articles

Recent Articles