सुशांत सिंह राजपूत की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी एक बार फिर सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

May 4, 2023 - 19:00 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं । एक्टर ने बेहद कम वक्त में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया और कई सुपरहिट फिल्में भी दी । अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है । सुशांत के करियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म में से एक रही, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फ़िल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार अदा किया था । साल 2016 में रिलीज़ हुई बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता से इतिहास रच दिया था । और अब एक बार फिर इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है ।

सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म फिर होगी रिलीज़

सुशांत की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 12 मई को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी । एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की प्रेरक जर्नी को दर्शाती है ।

एमएस धोनी: द अनटोल्ड को फिर से थिएटर में रिलीज़ करने को लेकर डिज्नी स्टार के हेड स्टूडियो, बिक्रम दुग्गल ने कहा, “इस री-रिलीज का उद्देश्य देश भर में अपने प्रशंसकों को क्रिकेट के सबसे जादुई पलों को बड़े पर्दे पर फिर से जीने का एक और मौका देना है ।”

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुशांत के अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, भूमिका चावला और अनुपम खेर ने अहम भूमिका निभाई थी।

Related Articles

Recent Articles