रईस की 'लैला' सनी लियोन को मिलेगा अब ये सम्मान

Dec 23, 2016 - 06:47 hrs IST

साल 2016 सनी लियोन के लिए सचमुच बहुत ही अच्छा रहा । सनी लियोन पहले ही म्यूजिक चार्ट में शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म रईस में अपने आइटम नंबर 'लैला में लैला' गाने के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं । इसके अलावा भी कुछ है जो सनी को सुर्खियों में ला रहा है ।

अभिनेत्री सनी लियोनी को पेटा के'पर्सन ऑफ़ द ईयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा । यह अवॉर्ड उन्हें बेघर कुत्तों और बिल्लियों को बचाने को बढ़ावा देने में उनके समर्पण और खाल के लिए उनका उत्पीड़न और हत्या किए जाने को लेकर पशुओं के प्रति उनकी संवदेना के लिए दिया जाएगा । इस साल के शुरू में, 35 साल की अभिनेत्री संगठन के एक विज्ञापन में दिखी थी जिसने लोगों को ‘फरिश्ता बनने’ के लिए और एक बेघर कुत्ते को गोद लेने के लिए प्रोत्साहित किया था ।

पेटा के सचिन बंगेरा ने कहा कि सनी लियोनी की दयालुता यह साबित करती है कि वह जितनी बाहर से खूबसूरत हैं, उतनी ही अंदर से हैं । पेटा हर जगह लोगों से उनकी दयालुता के उदाहरण का अनुसरण करने की अपील कर रहा है । साथ ही लोगों से स्वस्थ, पौध आधारित खाना खाने के उदाहरण का भी अनुसरण करने को कह रहा है, जो हर बार जब हम खाना खाने बैठते हैं, तो यह पशुओं को बचाता है ।

गत वर्षों में पेटा का पर्सन ऑफ़ द ईयर अवॉर्ड इससे पहले डॉ शशि थरुर, उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति के एस राधाकृष्णन पणिक्कर, और कलाकारों में कपिल शर्मा, हेमा मालिनी, आर माधवन, और जैकलिन फर्नांडीज को मिल चुका है ।

जुलाई 2016 में सनी लियोन सलमान खान के साथ गूगल की सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली भारतीय कलाकार बनीं थी ।

Related Articles

Recent Articles