टाइगर श्रॉफ़-दिशा पटनी के साथ कपिल शर्मा के शूट कैंसिल होने की वजह कहीं सुनील ग्रोवर तो नहीं ?

Mar 24, 2018 - 09:23 hrs IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही एक बार सोनी टीवी पर अपना नया कॉमेडी शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं । ये खबर सुनकर उनके फ़ैंस काफ़ी खुश हो गए और अपने चहेते कॉमेडियन को एक बार फ़िर इतनी मुश्किलों के बाद टीवी पर देखने के लिए उत्साहित हो गए । कपिल शर्मा अपने शो के लिए एक एपिसोड को शुक्रवार को अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी के साथ शूट करने वाले थे । लेकिन एक प्रेस कॉंफ़्रेंस के साथ अचानक की उन्होंने अपना शो कैंसिल कर दिया ।

कपिल शर्मा के नए शो कैंसिल होने की वजह ये बताई चैनल ने

इसके बाद, एक ऑफ़िशियली बयान आया कि शो कैंसिल होने का कारण ‘तकनीकी मुद्दा’ था लेकिन ऐसा लगता है कि यह सिर्फ़ कहने के लिए था, और असली कारण कुछ और ही था । सोनी टीवी ने कहा कि, “कुछ तकनीकी इश्यू, जो कि तुरंत सुलझ नहीं पाया, के चलते शो कैंसिल करना पड़ा । हालांकि आज का शेड्यूल अब दूसरे दिन होगा । प्रेस कॉंफ़्रेंस को भी फ़िर से शेड्यूल किया गया है । हल आपको नई डेट्स के बारें में जल्द ही बता दिया जाएगा । हम आपसे इन सभी के लिए माफ़ी चाहते हैं ।‘’ जाहिर तौर पर शूट कैंसिल होने की असली वजह सुनील ग्रोवर है ।

ऐसा लगता है कि, कपिल, सुनील के साथ हाल ही में हुई ट्विटर् वॉर के चलते थोड़े घबरा गए हैं और अपने नए शो को लेकर थोड़े नर्वस भी हैं । बेशक, वह अंतराल के बाद स्क्रीन पर वापस आ रहे है और यह ही उनकी चिंता का कारण हो सकता है लेकिन ट्विटर पर सुनील ग्रोवर के साथ हालिया वॉर ने कपिल की चिंता को और बढ़ा दिया है ।

बीते साल हुआ था कपिल और सुनील के बीच झगड़ा

आपको बता दें कि कपिल और सुनील का ये झगड़ा तब शुरू हुआ जब कपिल की पूरी टीम मेलबर्न से एक शो करजे लौट रहे थे और वहीं फ़्लाइट में कपिल और सुनील के बीच काफ़ी झगड़ा हो गया था और तभी से दोनों के बीच काफ़ी दूरियां आ गई । इतना ही नहीं इसी झगड़े के बाद कपिल का लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो बंद हो गया और कपिल अपना इलाज कराने के लिए बेंगलुरु चले गए । और तभी से बस कपिल और सुनील के बीच एक कॉल्ड वॉर सी छिड़ गई है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद लिया ये बड़ा फ़ैसला

हम आशा करते हैं कि ये मामला जल्द से जल्द शांत हो जाए और कपिल और सुनील फ़िर से एक साथ काम करने लगे ।

Related Articles

Recent Articles