साल 2018 के पहले दिन सुनिधी चौहान ने बेटे को जन्म दिया

Jan 2, 2018 - 08:41 hrs IST

साल 2018 की शुरूआत बहुत अच्छी खबर के साथ हुई है और ये अच्छी खबर बॉलीवुड से आ रही है । बेहतरीन गायिकाओं में से एक सुनिधी चौहान, अब एक बेटे की मां बन गई है । सुनिधी ने साल 2018 के पहले दिन यानी यानीय जनवरी को बेटे को जन्म दिया । सुनिधि और उनके पति हीतेश सोनिक बच्चे के आगमन से बहुत खुश हैं । सुनिधी की डॉक्टर रंजना धानू के अनुसार- बच्चे का जन्म 5 बज कर 20 मिनट पर हुआ और मम्मी और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं । बच्चे का जन्म मुंबई में सूर्या अस्पताल में हुआ ।

बीते साल अगस्त में अपने जन्मदिन पर सुनिधी चौहान ने अपने मां बनने की खबर का ऐलान किया था । उस समय सुनिधी को गर्भवती हुए पांच महीने बीत चुके थे । और सुनिधी ने अक्टूबर से अपने लाइव शो से भी दूरी बना ली लेकिन अपने काम की प्रतिबद्धता के चलते वह रिकॉर्डिंग स्टूडियो जरूर जाती थी । उन्होंने यह भी स्वीकार किया था कि जब वह पहली बार मां बन रही थी, तो उन्हें नहीं पता था कि इसे कैसे प्लान करना है I और इसलिए उन्होंने इसकी जिम्मेदारी अपने परिवार को दे दी क्योंकि वह इसे बेहतर जानते थे ।

सुनिधि चौहान ने सबसे पहली बार साल 2002 में निर्देशक कॉरियोग्राफ़र बॉबी खान के साथ शादी रचाई । उस समय वह मात्र 18 साल की थी, लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही वह जीवन के प्रति अपने दृष्टिकोण में मतभेद का हवाला देते हुए एक दूसरे से अलग हो गए । बॉबी खान से शादी के बाद सुनिधी की अपने माता-पिता से दूरी आ गई थी, और ये दूरी बॉबी से अलग होने के बाद खत्म भी हो गई । इसके बाद सुनिधी की हीतेश सोनिक के साथ रिलेशनशिप शुरू हुई । हितेश सोनिक ने खुलासा किया कि, वह पहली बार सुनिधी से तब मिले थे, जब उन्होंने रिएल्टी शो 'मेरी आवाज सुनो' को जीता ।

Related Articles

Recent Articles