जैकी श्रॉफ के साथ खलनायक का सीक्वल नहीं बल्कि नई फ़िल्म सलाखें बना रहे हैं सुभाष घई ; अक्टूबर में शुरू करेंगे शूटिंग

Jul 15, 2023 - 16:56 hrs IST

लंबे समय से फ़िल्मों से दूर रहे फ़िल्ममेकर सुभाष घई की अपनी 1993 में आई सुपरहिट फिल्म खलनायक का सीक्वल बनाने को लेकर खूब चर्चा हो रही है । लेकिन दुख की बात है कि ये खबर बिलकुल झूठ है । लेकिन सुभाष घई जैकी श्रॉफ के साथ एक नई फ़िल्म सलाख़ें बनाने जा रहे हैं  ।

जैकी श्रॉफ और सुभाष घई अपनी नई फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे

जैकी श्रॉफ, जिसने खलनायक में राम कुमार नाम के एक ईमानदार पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई थी, का कहना है इतने लंबे समय बाद खलनायक का सीक्वल संभव नहीं है । इसके अलावा जैकी ने ख़ुद इस बात को कन्फर्म किया है कि फिल्म खलनायक में उनका किरदार रामायण के भगवान राम से प्रेरित था जबकि संजय दत्त का खलनायक किरदार रावण के किरदार से प्रेरित था । जैकी ने कहा, “अगर आप हमारे सिनेमा को देखें तो इसका पचास प्रतिशत हिस्सा रामायण पर आधारित है । यह हमारी सबसे प्रिय कहानी है ।”

खलनायक का सीक्वल तो नहीं लेकिन जैकी ने सुभाष घई के साथ अपनी एक नई फ़िल्म को ज़रूर कन्फर्म किया है । जैकी ने बताया, “मैं सुभाष घई के साथ सलाखें नाम की एक फिल्म कर रहे हैं । हम अक्टूबर में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । सुभाष घई के साथ काम करना घर आने जैसा है ।”

जैकी श्रॉफ को पिछले साल ओम: द बैटल विदइन, अतिथि भूतो भव, फोन भूत, मिली और लाइफ इज़ गुड जैसी पांच बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आए थे । अब जैकी जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नज़र आयेंगे जिसमें अजय देवगन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नज़र आने वाले हैं ।

Related Articles

Recent Articles