द न्यूकमर्स पहल के साथ सूरज बड़जात्या और महावीर जैन देंगे नए टैलेंट को मौका ; बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे नए चेहरे

Apr 6, 2023 - 09:53 hrs IST

राजकुमार हिरानी के बाद, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सूरज आर बड़जात्या ने राजश्री की आगामी परियोजना में नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए न्यूकमर्स इनिशिएटिव के साथ हाथ मिलाया है । फ़िल्म ऊंचाई की अपार सफलता के बाद अब राजश्री प्रोडक्शन और राजश्री फ़िल्मस के चाहनेवालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं । टैलेंटेड और नए प्रतिभाशाली कलाकारों और न्यूकमर्स इनिशिएटिव के साथ राजश्री नए प्रतिभावान लोगों को अपनी फिल्मों में हुनर दिखाने का अद्भुत मौका देने वाले हैं । फिल्म को जियो स्टूडियो और महावीर जैन के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा बनाया जाएगा ।

सूरज आर बड़जात्या की द न्यूकमर्स पहल

द न्यूकमर्स पहल एक ऐसा मंच है जो पूरे भारत के अभिनेताओं, लेखकों, निर्देशकों, संगीतकारों और तकनीशियनों जैसी नई प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करता है । देश के 23 से अधिक प्रमुख फिल्म निर्माता नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने, सलाह देने और उनका समर्थन करने की इस असाधारण पहल के साथ आए हैं । उंचाई फिल्म पर उनकी सफल साझेदारी के बाद महावीर जैन और राजश्री प्रोडक्शंस के बीच यह दूसरा सहयोग है ।

यह रोमांचक घोषणा हाल ही आयी जब राजकुमार हिरानी फिल्म्स, महावीर जैन और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे ने न्यूकमर्स पहल के तहत एक फीचर फिल्म के माध्यम से दो नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया है ।

सहयोग का उद्देश्य फिल्म उद्योग के पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करना और नई प्रतिभाओं के विकास को प्रोत्साहित करना है ।

Related Articles

Recent Articles