सोनू सूद ने यूक्रेन से भारतीय छात्रों को बचाया; भारत सरकार को उनके सपोर्ट के लिए भी सराहा

Mar 2, 2022 - 19:56 hrs IST

दुनिया अभी यूक्रेन और रूस को देख चिंतित है । स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए, कई लोग युद्ध के बीच देश में फंसे भारतीय छात्रों को लेकर भी चिंतित हैं । इन बच्चों को  युद्ध से भरे माहौल से बचाने के लिए सोनू सूद एक बार फिर सामने आए हैं । राष्ट्र के नायक के रूप में सम्मानित, सोनू सूद ने कई भारतीय छात्रों को बचाया और उन्हें सुरक्षित क्षेत्र में पहुँचाया ।

सोनू सूद ने यूक्रेन से भारतीय छात्रों को बचाया

सोनू सूद ने अपने पोस्ट में भारत सरकार, विदेश मंत्रालय और भारतीय दूतावास को भी शानदार काम करने के लिए बधाई दी और छात्रों को वापस लाने के उनके प्रयासों की सराहना की। उन्होंने लगातार समर्थन के लिए उनका धन्यवाद भी किया ।

भारत सरकार पहले ही यूक्रेन से कई छात्रों को निकाल चुकी है। गंगा ऑपरेशन के जरिए सभी बच्चों को युद्धभुमि से बाहर निकालने की दिशा में लगातार काम कर रही है ।

राहत महसूस कर रहे छात्रों ने सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया और वीडियो मैसेज शेयर किया और छात्रों ने कहा, “मैं कीव में लंबे समय तक फंसा रहा,सोनू सूद सर और उनकी टीम ने हमें वहां से निकलने में मदद की । उनकी मदद से, हम अब अपेक्षाकृत सुरक्षित जगह लविवि में हैं, हम अंत में यूक्रेन से बाहर है और भारत पहुचेंगे । सोनू सूद की टीम ने हमारी बहुत मदद की हैं यह उनकी वजह से है कि हम अभी यहां हैं। हर बार एक समय में, वे पूछते हैं कि हम कैसे हैं और साथ ही हमारी आर्थिक मदद कर रहे हैं । धन्यवाद, सोनू सूद और उनकी टीम ।”

सोनू सूद यूक्रेन से भारतीय छात्रों को बचाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि परोपकारी व्यक्ति राष्ट्र की मदद के लिए आगे आये है । कोविड -19 के दौरान, अभिनेता देश भर में कई लोगों के लिए बड़े पैमाने पर सहारा बने थे ।

Related Articles

Recent Articles