सोनम कपूर ने फ़िल्म निर्देशन की इच्छा जताई

Jun 9, 2016 - 12:25 hrs IST

साल की शुरूआत में ही फ़िल्म नीरज़ा से सफ़लता का स्वाद चख चुकी सोनम कपूर निश्चित रूप से अपने दूसरे कमिटमेंट्स के चलते खासकर उनका ऐप, की वजह से अपने अभिनय करियर पर ध्यान कैंद्रित नहीं कर पा रही हैं । अपने जन्मदिन के मौके पर सोनम ने कैमरे के पीछे जाने की इच्छा के बारें में आश्चर्यजनक खुलासा किया यानि कि सोनम कपूर फ़िल्म निर्देशन में भी अपना हाथ आज़माना चाहती हैं  ।

कान और कई बड़े समारोह में सोनम कपूर की एक फ़ैशन आइकन के रूप में उनकी उपस्थिती ध्यान आकर्षित करती है ।  लेकिन एक ऐसी बात सोनम कपूर के बारें में जो हम नहीं जानते वो ये है क, सोनम फ़िल्ममेकर बनने के लिए बेहद उत्सुक थी ।  एक साक्षात्कार के दौरान और उनके जन्मदिन के मौके पर सोनम कपूर ने निर्देशक बनने की इच्छा का खुलासा किया । सोनम ने बताया कि उनकी ये इच्छा एक दो साल में पूरी की जा सकती है । जबकि हमें कहीं से ये संकेत मिला कि,  ऐसी कोई जानकारी नहीं है जिसमें सोनम एक फ़िल्ममेकर के रूप में उभर कर सामने आएं ।

वहीं दूसरी तरफ़, सोनम कपूर ने कहा कि भले ही वह निर्देशन शुरू कर दे लेकिन अभिनय के लिए उनका प्यार हमेशा रहेगा और  अच्छे अभिनेताओं के साथ फ़िल्म करना उनका हमेशा जारी रहेगा ।  सोनम ने ये भी बताया कि वो अपने पिता अनिल कपूर को निर्देशित नहीं करना चाहती लेकिन उस फ़िल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहती हैं जिसे अनिल कपूर निर्देशित करें  ।

Related Articles

Recent Articles