सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं, वो भी करण जौहर की बदौलत ?

May 16, 2019 - 10:29 hrs IST

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े विश्वसनीय सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप में है । ''वे दोनों एक दूसरे के बेहद करीब है । और यकीनन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच फ़्रेंडशिप से बढ़कर ही कोई रिश्ता है ।'' सूत्र ने बताया ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की रिलेशनशिप करण जौहर के ऑफ़िस से शुरू हुई

इसमें चौंका देने वाली बात ये है कि इस रिलेशनशिप को कराने में करण जौहर का हाथ है । जाहिर तौर पर बॉलीवुड के ये नए लवबर्ड्स धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफ़िस में मिलते है । ''सिद्धार्थ, करण के पंसदीदा है । माई नेम इज खान में करण के सहायक के रूप में काम करने से लेकर सिद्धार्थ ने करण के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम किया । वहीं दूसरी ओर कियारा, करण की नई शिष्या बनी है । वह इन दिनों करण के साथ दो-तीन फ़िल्में कर रही है ।”

हैरानी की बात ये है कि, सिद्धार्थ शुरूआत में आलिया भट्ट, जो करण की बेटी की तरह है, के साथ लिंक-अप में थे । लेकिन फ़िर सिद्धार्थ ने करण की सरोगेट बेटी का दिल तोड़ दिया लेकिन फ़िर भी करण ने उन्हें माफ़ कर दिया । इस मनोरंजन जगत में सब कुछ संभव है ।

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉडी डबल के साथ नहीं बल्कि खुद करेंगे आग के बीच खतरनाक एक्शन सीन

इतना ही नहीं मीडिया के कुछ महकमे सिद्धार्थ को तारा सुतारिया के साथ भी जोड़ रहे है । धर्मा के करीबी सूत्रों ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है और इसे महज पब्लिसिटी गिमिक बताया है क्योंकि वे दोनों साथ में फ़िल्म कर रहे है ।

Related Articles

Recent Articles