हाथ में सिगरेट लेकर बिकिनी पहन श्वेता साल्वे ने अपने ट्रोलर्स को ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

Oct 30, 2018 - 10:00 hrs IST

टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे निंसदेह आज के समय की हॉट मॉम में से एक है । श्वेता साल्वे ने बिना किसी हिचक के बिकिनी पहन अपनी प्रेगनेंसी को फ़्लॉंट किया और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई । श्वेता साल्वे इन दिनों गोवा में फैमिली के साथ वेकेशन मना रही हैं । हाल ही में उन्होंने सिगरेट और वाइन पीते हुए अपनी तस्वीरें साझा की थी, इसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया । ड्रिंकिंग और स्मोकिंग करने को लेकर ट्रोल करने वालों ने कहा कि, इस तरह से करकर वह अपनी बेटी के लिए एक बुरा उदाहरण पेश कर रही हैं ।

चुप नहीं बैठी श्वेता साल्वे

लेकिन बेबाक और बिंदास श्वेता कहां चुप बैठने वाली थी, इसलिए उन्होंने ट्रोल करने वालों को जमकर आड़े हाथों लोया । श्वेता ने बोल्ड तरीके से ट्रोल करने वालों को जवाब दिया । अपने जवाब में श्वेता ने अपनी एक और फ़ोटो ट्वीट कर लिखा, "हां मैं शराब और सिगरेट पीती हूं... मैं जैसी हूं वैसी हूं और ईमानदार हूं । मैं इसे प्रचारित नहीं कर रही हूं । न ही मैं किसी से सवाल पूछती हूं जो यह सब करता है, इसलिए मैं उम्मीद करूंगी की आप भी वैसा ही करें ।"

इसी के साथ श्वेता ने ट्रोलर्स से सवाल पूछा कि कैसे ये चीजें (स्मोकिंग और ड्रिंकिंग) मुझे बुरा इंसान या बुरी मां बनाता है ? क्या आप मुझे अपनी जिंदगी बर्बाद करते हुए देखते हैं, या घर पर बैठा या बेरोजगार पाते हैं ? क्या कभी मैंने अपने बच्चे को नेगलेक्ट किया ? मैं काम करती हूं, अभिनेत्री हूं, डांसर और बिजनेसमैन हूं । इतना बिजी रहने के बावजूद जब मैं सारी जिम्मेदारियां उठाती हूं तो मैं अपने बच्चे के सामने बुरा उदाहरण कैसे पेश करूंगी ?

श्वेता ने बेबाकी से जवाब दिया

मैं एक एक्टर हूं, डांसर हूं, एक मल्टीटास्किंग मदर हूं । मेरे पास बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें और वे मुझे प्यार करते हैं । मेरे पैरेंट्स ने मेरी अच्छी परवरिश की है । आज जीवन के इस पड़ाव पर मैं अपनी जिंदगी में आजाद हूं और मेरे माता-पिता ने मुझे अपनी मर्जी से कुछ भी करने की आजादी दी है । वे इतने खुले विचार के हैं कि आज मैं उनके साथ बैठकर ड्रिंक कर सकती हूं और मैं अपने बच्चे के साथ भी ऐसे ही रहूंगी ।'

उन्होंने आगे ट्रोलर्स से पूछा कि क्या जो सेक्स वर्कर अपने परिवार और अपने बच्चों के पालन-पोषण के लिए अपना शरीर बेचती हैं तो वे एक बैड मॉम हैं? किसी को भी किसी दूसरों को जज करने का अधिकार नहीं होता है । मेरे माता-पिता ने मुझे अच्छे-बुरे की बेहतर समझ दी है ।

यह भी पढ़ें : 'हॉट-सेक्सी' लीजा हेडन ने दूसरी वेडिंग एनीवर्सरी पर अपने पति संग दिखाई हॉटनैस

आपको बता दें कि श्वेता कई रियलिटी शो डांस इंडिया डांस, झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में नजर आ चुकी हैं । इसके अलावा हिप हिप हुर्रे और कहीं किसी रोज जैसे सीरियल्स में भी काम किया है ।

Related Articles

Recent Articles