श्रुति हासन ने प्रभास स्टारर सालार की शूटिंग ख़त्म की, शेयर की अपने किरदार की डिटेल

Feb 24, 2023 - 14:38 hrs IST

प्रभास स्टारर सालार साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से है, जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फैन्स तो फिल्म को लेकर इस कदर एक्साइटेड है कि उन्होंने साल की शुरूआत ही साल नही सालार है ट्रेंड करना शूरू कर दिया है। ऐसे में मेकर्स भी फिल्म से जुड़ी हर अपडेट फैन्स के साथ शेयर कर रहें है। हाल में सालार के मेकर्स ने फिल्म की प्रोग्रेस शेयर करते हुए सेट से नाइट शूट की एक झलक दिखाई थी और अब उन्होंने फिल्म की फीमेल लीड श्रुति हासन के हिस्से की शूटिंग खत्म होने का एलान किया है । फिल्म में श्रुति हासन, आद्या के किरदार में नज़र आने वाली हैं । 

श्रुति हासन ने ख़त्म की सालार की शूटिंग 

इस खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सालार के मेकर्स ने एक तस्वीर भी शेयर की है । सालार निस्संदेह 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है । यह सबसे महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक है, जिस पर सभी की निगाहें टिकी हैं, क्योंकि यह प्रभास और प्रशांत नील के बीच सबसे बड़े सहयोग को चिह्नित करता है ।

इस बीच, खबर यह भी है कि होम्बले फिल्म्स की सालार को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया गया है और इसका बजट लगभग 400+ करोड़ रुपये का है। जबकि केजीएफ की गतिशील टीम और तकनीशियन भी सालार का हिस्सा हैं, अब हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सालार का युग शुरू हो गया है । ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज़ हो रही है।

Related Articles

Recent Articles