SHOCKING: प्रियंका चोपड़ा द्दारा सलमान खान की भारत छोड़ने की ये है असली वजह, कैटरीना कैफ़ की संभावना बढ़ी

Jul 27, 2018 - 07:15 hrs IST

प्रियंका चोपड़ा द्दारा गुरुवार को किया गया ऐलान, कि वह सलमान खान की होम प्रोडक्शन फ़िल्म भारत का हिस्सा नहीं हो पाएंगी, ने पूरे खान परिवार/टीम को सदमे में डाल दिया । नाम छुपाए जाने की शर्त पर सलमान खान के करीबी सूत्र ने खुलासा कर कहा कि, ''यह पागलपन है । वो प्रियंका चोपड़ा ही थीं जो इस फ़िल्म में आने की इच्छुक थी । उन्होंने ही इसके लिए सलमान और उनके निर्देशक अली अब्बास जफ़र को अप्रोच किया था, तब जब वो इस रोल के लिए कैटरीना कैफ़ को लगभग फ़ाइनल कर चुके थे । लेकिन प्रियंका ने कहा कि वह बॉलिवुड में कमबैक करना चाहती हैं । और अब, जब भारत की शूटिंग शुरू हो चुकी है तब उन्होंने कुछ और ही प्लान कर लिया ?”

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए छोड़ी भारत

निर्देशक अली अब्बास ने प्रियंका की भारत छोड़ने की खबर के बारें में अपने ट्वीट में इस बात की हिंट दी थी कि प्रियंका ने भारत को अपनी शादी के लिए छोड़ा है । हालांकि, सलमान के नजदीक के सूत्र इस वैवाहिक बहाने को "लीपापोती [whitewashing job]'' के रूप में वर्णित करते हैं ।

जानकार सूत्र ने कहा कि, ''निर्देशक, जो प्रियंका का करीबी दोस्त है । दरअसल, प्रियंका के छोड़ने को कोई बवाल नहीं बनाना चाहते हैं । तो वह इसे एक सुखद विभाजन की तरह दिखा रहे हैं,जबकि ऐसा नहीं है । शादी का बहाना बताकर सलमान को शांत किया जा रहा है । क्योंकि वो प्रियंका ही थी, जिसने इस फ़िल्म का हिस्सा होने की इच्छा जताई थी, और अब वो ही इससे पीछे हट रही हैं, वो भी शादी के कारण ? बकवास ! यदि वो शादी कर रही हैं तो इसे भारत की शूटिंग के बाद भी प्लान कर सकती थी । यह कोई छोटी फ़िल्म तो है नहीं है । इस तरह से तो उन्होंने अपने बॉलीवुड कमबैक के रास्तों को कमोबेश बंद या कम कर लिया है ।''

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सलमान खान की फ़िल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा एक पैसा नहीं लेंगी

हालांकि अभी यह साफ़ नहीं है कि प्रियंका के बाद कौन इस फ़िल्म का हिस्सा होंगी, लेकिन शुरुआती संकेत यह है कि इसमें सलमान की भरोसेमंद दोस्त कैटरीना कैफ शामिल हो सकती है । ''वह पहली पसंद थी । और वह भी अली की करीबी दोस्त हैं क्योंकि कैटरीना और अली ने मेरे ब्रदर की दुल्हन फ़िल्म से साथ काम किया है । शायद, वह भारत की भारती बनने के लिए नियत थीं, "। भारत के साथ निकटता से जुड़े एक स्रोत ने खुलासा किया ।

Related Articles

Recent Articles