SHOCKING! 12 लाख के फ़्रॉड के आरोप में फ़ंसी बिग बॉस 11 फ़ेम हिना खान, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

Jul 19, 2018 - 11:19 hrs IST

टेलीविजन की दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान, जिसने टीवी सीरियल, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा सिंघानिया का किरदार अदा किया था, का सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 11 में एक अलग ही अवतार देखने को मिला । बिग बॉस 11, के पूरे सीजन में हिना खान तमाम विवादों से घिरी रहीं लेकिन इन सबसे परे उन्हें एक मजबूत दावेदार के तौर पर भी देखा गया । लेकिन अब हिना के बारें में लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि, उन पर 12 लाख के गहनों का फ्रॉड करने का आरोप लगा है ।

धोखाधड़ी करने के आरोप में हिना खान को मिला कानूनी नोटिस

एक न्यूज चैनल ने हाल ही में खबर दी थी कि, हिना को एक ज्वैलरी ब्रांड से कानूनी नोटिस मिला है जिसमें कहा गया है कि उन्होंने एक ज्‍वेलरी ब्रांड को प्रामोट करने के लिए उनके गहने तो पहन लिए मगर बाद में उन गहनों को लौटाया नहीं । इस बात पर उस ज्‍वेलरी ब्रांड ने हिना को कानूनी नोटिस भेजा है कि वह उनके गहनों को 15 दिनों के अंदर लौटा दें । लेकिन हिना ने इन खबरों को सिरे से खारिज किया है ।

हिना ने ट्वीट कर इस मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि, ''मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मेरे खिलाफ जो कानूनी नोटिस भेजा गया वो मेरे घर तक क्यों नहीं आया? लेकिन ये मीडिया हाउस तक पहुंच गया । माफ़ कीजिएगा ये तरीका चल नहीं पाया । कुछ नया ट्राई कीजिए ।bhassodi will still shine #Bhasoodi #NoMoreBullshit #BhasoodiHits7M.”

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 11 : हद से ज्यादा लोकप्रिय हुए घरवालों के ये ‘वन लाइनर्स’

गौरतलब है कि, हिना रिएल्टी शो बिग बॉस 11, की फ़र्स्ट रनर अप बनी जबकि बिग बॉस 11 का खिताब शिल्पा शिंदे ने जीता था ।

Related Articles

Recent Articles