थम नहीं रही शिवाय - ऐ दिल है मुश्किल की लड़ाई

Sep 8, 2016 - 09:02 hrs IST

इस दीवाली पर बॉक्सऑफ़िस पर तेज धमाका होने का आसार है । बेहद करीबी सूत्रों के मुताबिक, इस दीवाली अजय देवगन की बहुप्रतिक्षीत फ़िल्म शिवाय और करण जौहर की ट्रेलर से सुर्खियां बटोर चुकीं रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल की जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है ।

करीबी सूत्र के मुताबिक, दरअसल दोनों फ़िल्मों के बीच युद्द का पहला चरण इनकी रिलीज डेट को लेकर हुआ, जब दोनों बड़ी फ़िल्मों की रिलीज डेट एक ही तारीख पर निर्धारित की गई तो लगा की कोई एक फ़िल्म अपनी रिलीज डेट आगे या पीछे बढ़ा लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ । जिससे दोनों एक दूसरे के लिए तगड़े प्रतिद्दंदी बन गए । लेकिन अब ऐ दिल है मुश्किल के ट्रेलर के जारी होने के बाद ये लड़ाई बढ़ती हुई नजर आ रही है ।

अब दोनों फ़िल्मों की लड़ाई का दूसरा चरण भी शुरू हो चुका है । शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के निर्माता पहले से ही देश भर में मल्टीप्लेक्स चेन को ये स्पष्ट संकेत दे चुके हैं कि उनकी फ़िल्मों के लिए बहुसंख्यंक थिएटर और स्क्रीन दोहराए और बुक्ड किए जाने चाहिए ।

भारत के सबसे हाई प्रोफाइल मल्टीप्लेक्स चेन में से एक करीबी सूत्र का कहना है कि, इस दीवाली पर थिएटर के लिए बहुत मुश्किल स्थिति है । अजय देवगन और करण जौहर न केवल फ़िल्म के निर्देशक हैं बल्कि दोनों ही अपनी-अपनी फ़िल्मों के निर्माता भी हैं ।  हमें दोनों प्रोडक्शन हाउस द्वारा सर्वोत्कृष्ट स्क्रीन के लिए कहा जा रहा है । यह हमारे लिए आसान स्थिती नहीं है । ऐसा भी सुनने में आया कि ये दोनों प्रोडक्शन हाउस हमारी थिएटर चेन को उनके आगामी प्रोजेक्ट इसी आधार पर देंगे कि हम उनकी इन फ़िल्मों को कितनी स्क्रीन देंगे ।

मल्टीप्लेक्स सूत्रों के मुताबिक अजय देवगन ने इरोज इंटरनेशनल से शिवाय के लिए करार कर लिया है ताकि उन्हें जितनी वो स्क्रीन चाहते हैं उतनी स्क्रीन उन्हें दे दें । वहीं दूसरी तरफ़ अजय देवगन ने ऐ दिल है मुश्किल के लिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने ऐसा कोई करार नहीं किया है ।

Related Articles

Recent Articles