रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में राज कुंद्रा के साथ परफॉर्म करेंगी शिल्पा शेट्टी

Feb 19, 2024 - 19:22 hrs IST

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फ़िल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी 21 फ़रवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ।  21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा के लग्ज़री-प्रीमियम होटल में इको-फ़्रेंडली तरीक़े से शादी रचाएंगे । शादी के फ़ंक्शन आज यानी 19 फ़रवरी से गोवा में शुरू हो चुके हैं । अब तक कई सेलेब्स कपल की शादी अटेंड करने गोवा के लिए रवाना हो चुके हैं । इस बीच रकुलप्रीत और जैकी की शादी को लेकर और भी अपटेड सामने आ रहे है ।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड शादी

खबरों के मुताबिक़, रकुलप्रीत और जैकी भगनानी की शादी में कई बेहतरीन परफॉरमेंस होने वाली है । प्री वेडिंग फंक्शन में कई सेलेब्स अपने डांस परफॉरमेंस देने वाले हैं । इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया है । शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ रकुलप्रीत और जैकी भगनानी की शादी में परफॉर्म करने वाली हैं ।

बता दें कि, राज कुंद्रा जैकी के पिता वासु भगनानी के साथ काफी अच्छी दोस्ती है । ऐसे में वो उनके बेटे की शादी में जमकर धमाल मचाने वाले हैं । वहीं, जैकी ने भी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी में एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी ।

कहा जा रहा है कि शादी के कई कार्यक्रमों के लिए एक नहीं बल्कि पांच डिजाइनर इनके ड्रेस को तैयार करेंगे । इसमें तरुण तहिलियानी, शांतनु और निखिल, फाल्गुनी शेन पीकॉक, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता जैसे चर्चित डिजाइनर शामिल हैं।

रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद मुंबई में 22 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने सकते हैं । इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं ।

Related Articles

Recent Articles