शरद केलकर की देजा वु में उनके अलावा नहीं होगा कोई और किरदार, एक ही लोकेशन पर एक ही किरदार के साथ शूट हुई फ़िल्म साल के अंत में होगी रिलीज

Apr 7, 2021 - 16:43 hrs IST

तान्हाजी और लक्ष्मी में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले शरद केलकर जल्द ही एक ऐसी फ़िल्म में लीड किरदार निभा्ते हुए नजर आएंगे जिसमें उनके अलावा और कोई किरदार नहीं होगा । शरद केलकर की इस फ़िल्म का नाम देजा वु है । दिलचस्प बात यह है कि शरद केलकर फिल्म में सोलो लीड हैं ।

देजा वु में शरद केलकर सोलो लीड में

सूत्र का कहना है, “शरद फिल्म में एकमात्र किरदार होंगे और अन्य किरदारों की केवल आवाज होगी । फिल्म एक थिएट्रिकल रिलीज होगी, जो इस साल के अंत तक आने की उम्मीद है ।

फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में उत्साहित शरद कहते हैं, “मेरी अगली फिल्म, देजा वू, बहुत खास और विशेष है । यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में एकमात्र फीचर फिल्म है जिसमें एक ही लोकेशन पर एक ही किरदार के साथ शूट किया है, जबकि बाकी किरदारों के केवल वॉइस ओवर होंगे । फिल्म का निर्देशन अभिजीत वारंग ने किया है, जिनकी पहली फिल्म पिकासो को इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है । मुझे फिल्म की शूटिंग पसंद आई और यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शकों को यह कैस लगेगा । ”

Related Articles

Recent Articles