रियल लाइफ़ बेस्ड एक्शन ड्रामा बुल में शाहिद कपूर निभाएंगे बहादुर सैन्य पैराट्रूपर की भूमिका, भूषण कुमार करेंगे प्रोड्यूस

Oct 21, 2021 - 11:32 hrs IST

कबीर सिंह की सफलता के बाद, निर्माता भूषण कुमार अब अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका वाली एक्शन फिल्म बुल का निर्माण करेगें । 1980 के दशक में सेट की गई यह फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है । इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी । आप को बता दें कि इससे पहले आदित्य फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है । शाहिद कपूर की बुल की प्रिंसिपल शूटिंग 2022 में शुरू होगी ।

शाहिद कपूर की बुल

टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा, “मैं बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह के शानदार प्रदर्शन के बाद शाहिद के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। हम दर्शकों के समक्ष एक्शन से भरपूर मनरोंजक फिल्म लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ यह मेरा पहला एसोसिएशन है। हमें उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत एक बेहतर सिनेमा के रूप में बाहर आयेगी ।”

शाहिद कपूर कहते हैं, “बुल यह फिल्म पूर्णतः एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है। मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभानेवाला हूं जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए प्रतिष्ठित हैं जिन्होंने  एक ऐतिहासिक और निःस्वार्थ मिशन के माध्यम से अपने लड़कों का नेतृत्व किया था। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है ।”

गिल्टी बाय एसोसिएशन की पार्टनर अमर बुटाला का कहना है कि “यह फिल्म उन  सैनिकों को समर्पित है जो बड़ी बहादुरी से देश में हो रही खलबली को संभाल देश के आधिपत्य को बनाएं रखते हैं। इस फिल्म में शाहिद एक जबरदस्त अवतार में नज़र आएंगे। मैं टी-सीरीज और शाहिद कपूर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं ।”

गिल्टी बाय एसोसिएशन की पार्टनर गरिमा मेहता का कहना है कि “हमें बेहद खुशी है कि हम हमारे सैनिकों की कहानी दर्शकों के समक्ष पेश करने के लिए सक्षम हैं। इस फिल्म की थीम पूरे भारत के दर्शकों को जरूर आकर्षित करेगी।शाहिद और टी-सीरीज के साथ हमारे एसोसिएशन की शुरुआत करने के लिए यह एक अविश्वसनीय कहानी है ।”

गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म बुल को  गिल्टी बाय एसोसिएशन द्वारा निर्मित किया गया है। शाहिद कपूर अभिनीत इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग  2022 की शुरुआत में की जायेगी।

Related Articles

Recent Articles