एक्टिंग में चल नहीं रहे तो क्या प्रोड्यूसर बनकर शाहरुख खान लाएंगे 'अपना टाइम'

Feb 27, 2019 - 07:43 hrs IST

शाहरुख खान की पिछली फ़िल्म जीरो बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से फ़्लॉप साबित हुई जिसके चलते अब वह अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर बहुत सचेत हो गए हैं और अपनी अगली फ़िल्म के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं । इसलिए उन्होंने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सारे जहां से अच्छा से अपने कदम पीछे हटा लिए । लेकिन एक अभिनेता के रूप में भले ही शाहरुख खान बहुत चूजी हो गए हों लेकिन एक निर्माता के रूप में वह तेजी से आगे बढ़ रहे है । शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बनी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फ़िल्म बदला, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी, के बाद अब शाहरुख नेटफ़्लिक्स की तरफ़ बढ़ रहे है ।

नेटफ्लिक्स के लिए शाहरुख खान के फ़िल्म बना रहे हैं

प्रियंका चोपड़ा, जो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए फिल्म का निर्माण और अभिनय कर रही हैं, की तरह ही शाहरुख ने भी बार्ड ऑफ ब्लड नामक एक प्रोजेक्ट को तैयार किया है । इसके अलावा, वह नेटफ्लिक्स के लिए एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा पर एक फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं ।

खबरों के अनुसार, शाहरुख का नया प्रोजेक्ट 1983 के समय में स्थापित होगा और यह मुंबई पुलिस की उस पहल के बारे में होगा जिसमें मुठभेड़ विशेषज्ञों और निशानेबाजों की एक विशेष टीम को प्रशिक्षित किया जाएगा, जब शहर में अंडरवर्ल्ड अपने चरम पर था । इस फ़िल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा और इसमें हाई-वॉल्टेज ड्रामा भी देखने को भरपूर मिलेगा । फ़िल्म के प्लॉट की पृष्ठभूमि में विश्व कप जीत भी होगी । अतुल सभरवाल को इस परियोजना को निर्देशित करने के लिए चुना गया है ।

यह भी पढ़ें : #ApnaTimeAayega : फ़्लॉप फ़िल्मों से जूझ रहे शाहरुख खान, आमिर खान, सनी देओल का भी…टाइम आएगा

इसके अलावा, खबर तो ये भी है कि शाहरुख अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फ़िल्म बदला में कैमियो करते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा खबर तो ये भी है कि कंगना रनौत और राजकुमार अभिनीत मेंटल है क्या में भी एक विस्तारित कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

Related Articles

Recent Articles